Monday, January 24, 2022

Latest Posts

लॉकडाउन में मदद करने वाले दोस्त की पत्नी को ईंटो से मारकर भाग रहा था लड़का, लेकिन छत से गिरा और फिर..

- Advertisement -

बहादुरगढ़ के छोटूराम नगर में एक बड़ी ही दर्दनाक घटना हुई है। यहाँ पर एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की पत्नी को जान से मार दिया है। लेकिन वह यह सब करने के बाद बहुत जल्दी पकड़ में भी आ गया है।

आखिर उसने अपने दोस्त की पत्नी को क्यों मारा इसपर काफी सवाल उठते है लेकिन आप जब इस खबर को पढोगे तो आप पाओगे की एक परिवार ने किसी की मदद करी लेकिन उसने मदद के बदले जो दिया वह काफी दर्दनाक है।

- Advertisement -

लॉकडाउन में मदद करी थी दोस्त की

नवनीत नाम के एक लड़के ने अपने दोस्त निरंजन की मदद करी थी वह लॉकडाउन में अपनी नौकरी से निकाल दिया गया था एक ही घर में किराय पर रहने के कारण नवनीत ने उसकी काफी मदद करी यहाँ तक की वह एक ही घर में रहने लगा और उसका खाना भी नवनीत की पत्नी बनाई थी।

- Advertisement -

लॉकडाउन खत्म हुआ तो खर्चे भी बढ़े और उसके बाद नवनीत ने दोस्त को अलग रहने और खाना बनाने के बारें में कहा उसने कहा की काफी मदद हो चुकी है अब ऐसा लगता है तुम काम खोजकर अच्छे से सैटल हो जाओ।

दोस्त की बात बुरी लगी तो फिर

दोस्त ने जब अलग खाना बनाने के बारें में कहा और अलग रहने के बारें में कहा तो निरंजन को बातें बुरी लगी उसने नवनीत के जाते ही उसकी पत्नी से झगड़ना शुरू कर दिया था चूँकि नवनीत की पत्नी ऋचा ने उसे अलग होने के लिए कहा था।

निरंजन ने नवनीत की पत्नी को घर में पड़ी ईंटो से बुरी तरह से चोट दी जब वह जख्मी हो गई तो वह भागने लगा और जल्दबाजी में छत से गिर गया उसी वक्त पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया वह भी काफी जख्मी था।

नवनीत की पत्नी ऋचा नहीं रही इस दुनिया में

ऋचा को पड़ोसी अस्पताल लेकर गये वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया, उसके सिर में काफी बड़ी चोट लगी थी वहीं निरंजन अभी खतरे से बाहर है लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने का प्लान बना लिया है वह जैसे ही ठीक होगा उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ऋचा दो बेटियों की माँ थी लेकिन अब पति के दोस्त की वजह से ही वह इस दुनिया में नहीं है किसी की मदद करना आज कल इतना भारी पड़ सकता है हमने कभी या अपने भी कभी सोचा नहीं होगा। खबरों के साथ बने रहने के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss