Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

आखिर क्या वजह थी की सुबह 4 बजे रवीना टंडन ने किया ऐसा ट्वीट, कहीं आर्यन के खिलाफ कोर्ट का फैसला बदलने की साजिश तो नही  

बॉलीवुड के तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियाँ शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बचाने में लगे हुए है। लगातर ट्विट और सोशल मीडिया पोस्ट आ रहे है जानकारी यह भी है की सलमान खान तो शाहरुख खान से मिलने के लिए भी गए है। लेकिन आपस में उनकी क्या बात हुई इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

आज सुबह उस वक्त सब हैरान रह गये जब बॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री रवीना टंडन ने एक ट्वीट किया इस ट्वीट के बाद लोग इसे एजेंडा बताने लगे है। आइये जानते है रवीना ने क्या लिखा है –

रवीना टंडन ने ट्वीटर पर लिखा


रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अभी जो आर्यन खान जेल में है उस वक्त इस तरह का ट्वीट क्या सोचकर रवीना ने किया यह तो रवीना ही बता सकते है लोगों ने इस ट्वीट को आर्यन से जोड़ दिया है।

रवीना ने जो लिखा है वह आप उपर देख सकते है रवीना ने लिखा ‘शर्मनाक राजनीति खेली जा रही है एक युवा के भविष्य से खलेने का प्रयास है’। लोगों ने इस ट्वीट को आर्यन से जोड़ दिया और अनेक लोगों ने रवीना को खरी खोटी भी सुनाई है।

आज हो सकता है फैंसला

जानकारी के अनुसार आज आर्यन खान को जमानत मिल सकती है लेकिन आज यह ट्वीट इस मामले को राजनीति से जोड़ता नजर आ रहा है अगर ऐसा होता है तो शाहरुख खान के लिए और उनके बेटे के लिए काफी मुश्किल वाला पल हो सकता है।

आर्यन के वकील के अनुसार किसी बड़े व्यक्ति ने इस साजिश को अंजाम दिया है आर्यन अभी बच्चा है और उसके पास किसी भी तरह की कोई ड्रग्स नहीं मिली है इसलिए उसे जमानत मिलनी चाहिए। कुछ दिन पहले तक NCB की जेल में आर्यन बंद थे हो सकता है आज जमानत मिल जाए।

रवीना ने आखिर क्यों लिखा ऐसा

रवीना के ट्वीट को आर्यन के साथ जोड़ने वाले इस पुरे मामले को ही राजनितिक बता रहे है उनके अनुसार आज बॉलीवुड अपनी एकता दिखाता नजर आ रहा है ठीक इसी तरह हमें भी एक होकर इन लोगों का सामना करना चाहिए और इनकी फ़िल्में नहीं देखनी चाहिए।

आपको बता दूँ की आर्यन खान की उम्र महज 23 वर्ष है लेकिन अनेको बार उनका इस तरह के मामलों में नाम जुड़ चूका है लेकिन इस बार वह काफी तगड़े फंसे है तो केस काफी लम्बा चल सकता है। शाहरुख ने अपना पूरा दम लगा दिया है अपने बच्चे को छुड़ाने के लिए।

बॉलीवुड की ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि अन्य लोगों की भी बॉलीवुड का यह रंग दिख पाए हो सकता है रवीना का एक ट्वीट आज का कोर्ट का फैसला बदल देंवे।

Latest Posts

Don't Miss