Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

रवीना ने शूटिंग देखते हुए इस लड़के को किया था सेट से बाहर, आज बन चुका है बॉलीवुड का सुपरस्टार

जब किसी इंसान की किस्मत चमकती है तो

कुछ ऐसा चमकता है जो सच में बस देखते ही रह जाता है, लेकिन इसके पीछे उसका हुनर ​​और उसकी मेहनत है, जिसे भी सामने लाना चाहिए और आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही एक स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं। . जो बहुत ही आम बच्चे हुआ करते थे लेकिन आज के समय में वह बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके हैं. रवीना टंडन में शामिल अभिनेत्री उस समय की एक सफल अभिनेत्री रही है। रवीना जब पर्दे पर डांस करती थीं तो लोग उनका दिल जीत लेते थे. आज हम आपको रवीना टंडन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

90 के दशक में एक बार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान

रवीना टंडन को अपनी हरकतों के चलते सेट से 12 साल का एक बच्चा मिल गया था, लेकिन आज वही बच्चा बॉलीवुड में धूम मचा रहा है और एक बड़ा सुपरस्टार है। दरअसल रवीना टंडन अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तभी वहां खड़ा एक 12 साल का लड़का उन्हें देख रहा था। रवीना को देखकर बच्चा अजीबोगरीब मुंह बना रहा था, जिससे रवीना शूटिंग शॉट पर ध्यान नहीं दे रही थी। वह बच्चा ऐसी हरकत कर रहा था कि रवीना को यह बर्दाश्त नहीं हो रहा था और स्पॉट बॉय के कहने पर लड़के को शूटिंग प्लेस से बाहर निकलना पड़ा.

बता दें, 12 साल का वह शैतानी बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देने वाले अभिनेता रणवीर सिंह हैं। आज भले ही रणवीन ने फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना ली हो लेकिन उनकी शरारतें बचपन से ही हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण है जब रवीना को उनकी हरकतों से तंग आकर सेट से बाहर कर दिया गया था. वक्त कब कौन सा मोड़ ले जाए ये कोई नहीं जानता और ऐसा ही कुछ हुआ रणवीर सिंह के साथ. एक समय था जब रवीना ने उन्हें शूटिंग देखने नहीं दी और उन्हें सेट से बाहर कर दिया लेकिन आज के समय में रणवीर सिंह खुद एक बड़े सुपरस्टार बन गए हैं और आज फिल्म रणवीर सिंह के नाम पर चलती है। वह आज के अभिनेताओं की सूची में अग्रणी अभिनेताओं में से एक हैं। वे आज के युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। रणवीर सिंह, जिन्होंने 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, ने पिछले 8 वर्षों में हिंदी सिनेमा में अपने समकक्ष अभिनेताओं की तुलना में एक अलग छवि बनाई है रणवीर सिंह अपने आठ साल के करियर में। उन्होंने चॉकलेट बॉय की भूमिका भी निभाई, फिर पर्दे पर ‘बाजीराव’ और अलाउद्दीन खिलजी जैसी भूमिकाएं निभाकर उन्होंने यह भी दिखाया कि उनके पास अभिनय में गहराई और ताकत है। यही वजह है कि रणवीर कम समय में बॉक्स ऑफिस पर भीड़ खींचने वाले अभिनेता साबित हुए हैं।


रणवीर अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ

भी सात फेरे लेने की तैयारी कर रहे हैं जो इस साल बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस हैं। खबरों की माने तो यह पावर कपल नवंबर में शादी के बंधन में बंध सकता है। गई, जब रवीना को इस बात का पता चला तो वे खूब हंस पड़ीं. ऐसे कई किस्से हैं जो बॉलीवुड गलियारों में गूंजते रहते हैं.

Latest Posts

Don't Miss