Saturday, November 26, 2022

Latest Posts

रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के लिये बोल दिया ऐसा कि. . .

90 दशक की फेमस एक्ट्रेस

रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे उस वक्त जोरों पर थें। हालांकि दोनों ने कभी इसे खुलकर स्वीकार नहीं किया। लेकिन पुराने के कुछ इंटरव्यू हैं जिनमें इन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बात की। उस वक्त अक्षय और रवीना की शादी की खबरें आ रही थीं। लेकिन बाद ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को हिला दिया। अलग होने के बाद अक्षय ने एक इंटरव्यू में माना कि उनकी रवीना के साथ मंगनी हुई थी।

लेकिन शादी नहीं हुई थी। एक इंटरव्यू में रवीना ने इस बात का जिक्र करते हुए कहा था कि अक्षय ने एक वक्त पर 3-3 लड़कियों के साथ डेट भी किया है। उन्होंने रवीना से भी शादी का वादा किया था अभिनेता ने ये भी कहा कि ब्रेकअप के बाद भी उनके रवीना के साथ रिश्ते अच्छे थे।

अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने

90 के दशक में एकसाथ कई फिल्मों में काम किया। दोनों की फिल्म ‘मोहरा’ साल 1994 में रिलीज हुई थी। फिर दोनों के बीच धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ीं। प्यार हुआ। बात शादी तक पहुंच गई लेकिन अक्षय कुमार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ अफेयर के दौरान पहली बार अक्षय को किस किया था.


हालांकि बाद में उनके

बेडरुम में भी एक साथ होने की अफवाहें आम रहीं हैं। रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय उनके साथ रिलेशनशिप में रहते हुए शिल्पा शेट्टी को डेट कर रहे थे। रवीना ने कहा था कि अक्षय ने उन्हें धोखा दिया। हालांकि उनके दोस्तों ने एक्ट्रेस को पहले ही अक्षय से दूर रहने को कहा था।

आपको जानकर हैरानी होगी कि रवीना अक्षय से इतना नाराज थी कि उन्होंने मीडिया में अक्षय के बारे में यह तक कह दिया कि ‘खिलाड़ी कुमार को ‘हर सुंदर लड़की को प्रपोज करने की आदत है। मुंबई की 75% लड़कियों के माता-पिता को वो मम्मी-पापा कहते हैं।’ यही नहीं उन्होंने एक फैशन मैग्जीन को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि ‘अक्षय के पास सबकुछ है सिर्फ वफादारी नहीं है।’

Latest Posts

Don't Miss