Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

ट्रॉली में सो गईं राखी सावंत, दोस्त खींच कर ले गईं एयरपोर्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की

‘ड्रामा क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर ऐक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन चर्चा में रहती है। वह कुछ ना कुछ ऐसा कर देती है जिसकी वजह से लाइमलाइट में आ ही जाती है। वह कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती तो कभी उनका ड्रामा सोशल मीडिया पर चर्चा में बन जाता है। अब इसी बीच राखी सावंत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर उन्होंने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, हाल ही में राखी सावंत एयरपोर्ट पर दिखाई दी। इस दौरान उन्होंने ब्लैक एंड गोल्डन की कलर की शर्ट पहनी हुई थी। उनके साथ उनकी दोस्ती भी नजर आई। खास बात ये है कि, राखी ने इस ड्रेस में पैपराजी के लिए रैंप वॉक भी किया। इस ड्रेस में राखी को देख कुछ लोगों को रणवीर सिंह की भी याद आ गई।

देखा जा सकता हैं,

इस दौरान राखी ट्रॉली में सोती हुई भी नजर आई तो वहीं उनकी दोस्त उन्हें खींचते हुए नजर आई। हालाँकि ये कोई पहली बार नहीं है जब राखी सावंत अपने हरकतों की वजह से चर्चा में आई हो। वह हमेशा ही अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहती है।


बात की जाए रेखा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो वह इन दिनों आदिल खान को डेट कर रही हैं। वह आए दिन आदिल के साथ स्पॉट होती है। गौरतलब है कि, आदिल खान को डेट करने के बाद राखी अब बोल्ड कपड़ें नहीं पहनती है।

उनका कहना है कि,

आदिल इस तरह की ड्रेसेस पसंद नहीं करते ऐसे में वह भी ऐसी ड्रेस नहीं पहनती है। राखी का कहना था कि, वह आदिल को खोना नहीं चाहती, ऐसे में वह उनकी मर्जी के मुताबिक इस तरह की ड्रेस पहनती है. ।

हाल ही में जब पैपाराजी ने

राखी से आदिल के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था कि, “आदिल की एंट्री से उनकी जिंदगी बदल गई है, देखो कुछ गलत न समझना मैं किसी और काम से आई थी, वो नहीं बताऊंगी। आदिल के आने से वो अब काफी हद तक सुधर गई है आदिल की बातें इसलिए मानती है क्योंकि वो उससे प्यार करती है। आदिल अपनी बात मनवाते हैं, क्योंकि वो मुझसे प्यार करते हैं। अब मुझे लगता है कि बिना एक्सपोज किए भी आप हीरोइन बन सकते हैं।”

राखी ने कहा था कि, आदिल को कपड़ों से कोई दिक्कत नहीं है, वो चाहते हैं कि मैं शॉर्ट्स पहनूं, लेकिन उन्हें एक्सपोज करने खासकर क्लीवेज दिखाने से बहुत दिक्कत है।”

Amit Pandey
Amit Pandeyhttps://viralindiatoday.com/
Amit Pandey is born and brought up in Jaipur, Rajasthan. He is Content Writer in sports section. He has experience in digital Platforms from 3 years. He has obtained the degree of Bachelor of Journalism and Mass Communication in 2018 from CCS University of Rajasthan Jaipur . official email :- [email protected] Author at Viral India Today.Our enthusiasm for writing never stops Phone : +918869941126

Latest Posts

Don't Miss