Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

राजकुमार के अहंकार की वजह से बॉलीवुड में फेल हो गई उनकी बेटी, वरना खूबसूरती में तो बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती है

राजकुमार अपने कमाल के डायलोग की वजह से बॉलीवुड में आज भी पहचाने जाते है, दुनियाभर में राजकुमार के लाखों फैन्स है। लेकिन बहुत कम लोग राजकुमार की बेटी के बारें में जानते है। राजकुमार की बेटी का नाम वास्तविका है, वास्तविका बॉलीवुड की अनेक फिल्मों में नजर आई लेकिन उन्हें जो मुकाम मिलना था वह नहीं मिल पाया।

वास्तविका को मुकाम नहीं मिलने की वजह कही ना कही राजकुमार ही है चूँकि बॉलीवुड में उस वक्त राजकुमार का सिक्का चलता था और उन्होंने अपने जीवन में अपना रुआब रखा लेकिन वह रुआब उनके बच्चे नहीं रख पाए।

वास्तविका ने 1996 में शुरू किया था करियर


वास्तविका ने 1996 में फिल्मी करियर की शुरुआत करी थी लेकिन वह फिल्मों में सफल नहीं हो पाई बताया जाता है की एक बार किसी फिल्म के निर्देशक ने यह तक कह दिया था की वास्तविका में पिता की तरह एक्टिंग का जनून नहीं है। वह एक्टिंग के बारें में कुछ भी नहीं जानती है।

वास्तविका के लिए जीवन में उस वक्त कठिनाइयां आने लगे जब वह राजकुमार की बेटी होने के बावजूद बॉलीवुड में उनके लिए काम पूरी तरह से बंद हो गया।

फिल्मों में नजर तो आई लेकिन कोई पहचान नही पाया

वास्तविक काफी खुबसुरत होने के बावजूद बॉलीवुड फिल्मों में अपनी पहचान नहीं बना पाई लेकिन उन्होंने काफी मेहनत करी। सफल नहीं होने के कारण उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ा नहीं वह एक स्ट्रगलर की तरह काम करने लगी 2006 में फिल्म ‘Eight the power shani’ फिल्म में नजर आई थी लेकिन इसमें भी उनका सिक्का नहीं चला।

कभी शाहिद की दीवानी थी वास्तविका

वास्तविका के जीवन में एक समय ऐसा भी आया था जब वह शाहिद की दीवानी हो गई थी उसने शाहिद कपूर का जीना हाराम कर दिया था बचपन से दोनों साथ थे लेकिन बाद में वह शाहिद को अपना बनाना चाहती थी।

एक किस्सा यह भी है की शाहिद वास्तविका से इतनी परेशान हो गये थे की उन्होंने पुलिस में वास्तविका के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया था। काफी हैरान करने वाली इनकी जिंदगी थी।

अब क्या कर रही है वास्तविका

2012 में वास्तविका उस समय चर्चा में आ गई थी जिस वक्त शाहिद कपूर ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था उससे पहले इनका फ़िल्मी करियर पूरी तरह से खत्म हो चूका था अभी वह अपने पिता के पैसों पर अपनी जिंदगी बिता रही है लेकिन उनके पिता ने इतना कमाया है की वह अच्छा ख़ासा कमा लेती है।

उनके भाई सोंग कोंम्पोज करने का काम करते है और वास्तविका उनकी मदद करती है हालाँकि इन वर्षो में वह कहाँ है इसकी जानकारी किसी को नहीं है।

ऐसी ही रोचक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगे तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss