Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

पति ने पत्नी की पसंद की शर्ट नहीं सिलवाई तो पत्नी ने किया झगड़ा, पति के ऑफिस जाने के बाद उठाया हैरान कर देने वाला कदम

राजस्थान आज कल अपनी अजीबोगरीब घटनाओं के चलते काफी चर्चा में रहता है। हाल ही में एक खबर ऐसी है जिसे देखकर लगता है की अब लोगों के अंदर सहनशीलता पूरी तरह से खत्म हो गई है। आइये जानते है क्या है पूरी खबर और क्यों एक पत्नी अपने पति से इतनी नाराज हुई

पति ने बताया है की पत्नी और उसके बिच सुबह झगड़ा हुआ मैं बिना खाना खाए ही ऑफिस चला गया था पत्नी ने कॉल भी करी और मैंने कहा घर आकर बात करते है। मुझे लगा मामला अब सुलझ गया है और हर घर में छोटी-मोटी लड़ाई तो होती ही है –

पत्नी ने लगा ली फांसी


जानकारी के अनुसार यह मामला कोटा का है यहाँ पर मध्यप्रदेश के मंदसौर से काम करने के लिए आया परिवार जिसमें पति का नाम शुभम और पत्नी का नाम अंजली सुमन था। अंजली सुमन और शुभम में सुबह झगड़ा होता है क्योंकि शुभम ने पत्नी की पसंद की शर्ट नहीं सिलवाई थी।

लेकिन झगड़ा इतना भी बड़ा नहीं था की कोई इसके लिए जान दे दे, अब पति गुस्सा होकर खाना खाए बिना ही निकल जाता है और अपने ऑफिस चला जाता है वहीँ पीछे से एक पड़ोसी ने कॉल करी की उसकी पत्नी ने फांसी लगा ली है।

पति के उड़ जाते है होश और पुलिस करती है पूछताछ

मामला पुलिस तक जाता है पुलिस पति से पूछताछ करती है और दोनों के बिच हुए झगड़े की बात करती है तो कारण होता है की पति ने पत्नी की पसंद की शर्ट नहीं सिलवाई, बस उसी के चलते अंजली सुमन ने अपनी जिंदगी को अलविदा कह दिया।

अब सोचने वाली बात यह है की क्या हम इतने भी सहनशील नहीं है की इन छोटी बातों को अपनी जिंदगी से अलग कर सके अगर ऐसी चीजें किसी को मौत तक पहुंचा देती है तो यह जीवन व्यर्थ है हमें हर स्थिति में अपने आप को संभालना होता है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

हालाँकि पुलिस को किसी के खिलाफ कोई सुराग नहीं मिला है लेकिन पुलिस अपनी तरफ से कार्यवाही कर रही है लेकिन शुभम अब पूरी तरह से टूट चूका है वह परेशान है दो साल पहले अपना घर बसाया था और आज अचानक उसके साथी ने उसका साथ छोड़ दिया अब उसकी दुनिया पूरी तरह से उजड़ गई है।

आस-पास की ऐसी जानकारी के लिए खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी खबरों से हम हर रोज रूबरू करवातें रहें।

 

Latest Posts

Don't Miss