Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

पोर्नोग्राफी मामले में जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा की हो गई है ऐसी हालत, पहचान नहीं पाएंगे आप

राज कुंद्रा ने अपने जीवन में अनेक काम किये है गरीबो को नजदीक से देखने के बाद ऐसी उड़ान भरी की बॉलीवुड की शिल्पा को अपना दीवाना बना लिया दोनों की जिंदगी अच्छे से चल रही थी की अचानक राज का नाम ऐसी फिल्मों से जुड़ा और देखते ही देखते सबूत सामने आ गये।

जेल में जाने के बाद राज को उम्मीद थी की शिल्पा कैसे भी उन्हें बाहर निकाल लेगी लेकिन कानून को लांघना किसी के लिए आम बात नहीं है। शिल्पा ने कानून तरीको से राज को बाहर निकालने की कोशिश करी।

64 दिन की लम्बी जेल से आये बाहर


21 सितंबर को राज कुंद्रा जेल से बाहर आते है 16 जुलाई की वो रात राज को याद रहेगी उस रात उन्हें अचानक पुलिस ने आकर पकड़ लिया था उनके सर्वर सब सबके सामने थे लेकिन अभी कोर्ट ने 50000 के मामूली जुर्माने पर उन्हें छोड़ दिया है।

जमानत पर बाहर आने के बाद एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है माथे पर तिलक है और लोग गणपति बाप्पा की कृपा से बाहर आने की बात कह रहे है लेकिन राज काफी वीक हो गये है इन तस्वीरों में राज की हेल्थ आप देख सकते है।

काफी कमजोर हो गये है राज कुंद्रा

64 दिन अपने परिवार अपने काम से दूर रहने के बार राज कुंद्रा पूरी तरह से बदल गये है अक्सर अपनी पत्नी के साथ रील्स इत्यादि में नजर आने वाले राज अब बहुत कम सोशल मीडिया पर एक्टिव है वह अपने आप को फिर से मेंटर करने में लगे हुए है।

बहुत जल्द राज एक नए रूप में लोगों के सामने होंगे लेकिन अभी उनकी हेल्थ काफी वीक है और वह अपने आप को फिर से तैयार करने में लगे हुए है इन दो महीनो में राज काफी परेशान रहे और उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ा है।

शिल्पा के साथ नजर आये थे राज

जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा के साथ कुछ इस तरह नजर आये थे राज कुंद्रा हालांकि बहुत कम तस्वीरे जेल से बाहर आने के बाद राज की नजर आ रही है उन्होंने काफी वक्त दिया है जेल को और उनकी पूछताछ भी काफी खतरनाक थी लेकिन आज राज कुंद्रा बाहर है और अब उन्हें किसी चीज का डर नहीं है क्योंकि वह समय-समय पर कोर्ट में मौजूद रहेंगे।

बॉलीवुड की ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम रोज देते रहे और आपको नया ज्ञान रोजाना मिलता रहे।

Latest Posts

Don't Miss