Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

जब महेश भट्ट अपनी ही बेटी को KISS करते आये नजर, बोले बेटी नहीं होती तो अभी कर लेता शादी

बॉलीवुड कितना घिनोना हो सकता है इसका अंदाजा यहाँ किसी को नहीं है लेकिन एक बात सच है की बॉलीवुड ने दुनिया को बहुत कुछ दिया है। तो कुछ ऐसी गंदी चीजें भी दी है जो आज समाज को गंदा करती नजर आ रही है। इस गंदगी की शुरुआत अगर बॉलीवुड में किसी ने शुरू करी थी तो उसका श्रेय महेश भट्ट को जाता है।

यह किस्सा तब का है जब पूजा महज 17 वर्ष की थी इस उम्र में पूजा जवान थी और फिल्मों की दुनिया में आना चाहती थी। अपना पूरा परिवार फिल्मों में था तो इनके लिए फिल्मों में आना काफी आसान था लेकिन अपने पिता के साथ उनका नाम ऐसे छपा उसके बाद उन्हें बॉलीवुड में ही नहीं भारत के अनेक लोगों ने भला-बुरा कहा है।

पिता के साथ लिपलॉक में नजर आई पूजा


पूजा भट्ट के साथ उनके पिता महेश भट्ट की एक तस्वीर उस समय काफी वायरल हुई जब एक मैगजीन के कवर पर बाप बेटी की एक ऐसी तस्वीर दिखी। एक पिता अपनी बेटी को लिप किस करता नजर आया, इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने महेश भट्ट और पूजा को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

पूजा कहती है की उस समय मैं नादाँ थी, और हमने वो किस ओरिजिनल भी नहीं किया था लेकिन वह लोगों के दिमाग में ऐसा घर कर जाएगा यह हमें पता नहीं था हमारी फोटो के साथ छेड़छाड़ करके किसी ने एक अलग रूप दे दिया था।

गुस्से में महेश भट्ट ने बोला कुछ ऐसा

महेश भट्ट को जब हर तरफ से लोग सुनाने लगे तो उन्होंने प्रेस कांफ्रेस रखी लेकिन बात को थमाने की कोशिश में बात और बिगड़ गई। मानसिक तनाव से ग्रसित महेश ने उस वक्त अचानक यह कह दिया की पूजा उनकी बेटी नहीं होती तो वह शादी कर लेते।

उनके इस बयान के बाद लोगों ने उन्हें ताना देने और कुछ लोगों ने उनपर आरोप लगाया की वह देश में गंदगी फैलाना चाहते है उन्हें समाज और परिवारिक रिश्तों को समझना चाहिए अगर ऐसे ही चलता रहा तो भारत में रिश्तों की कदर खत्म हो जायेगी।

बाद में सबके सामने माफ़ी मांगी

जब महेश भट्ट को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने सभी से माफ़ी मांगी और कहा की सभी तरफ से लोग सुनाने लगे और मैं डिप्रेशन में चला गया था। डिप्रेशन की वजह से ऐसी गलतियाँ करने लगा और मैं अपनी गलती मानता हूँ।

हालाँकि महेश भट्ट ने उस तस्वीर को हमेशा नकारा वह कहते है की वह एक फेक पोस्ट था और उसी की वजह से मुझे काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उसके बाद उस मैगजीन पर महेश भट्ट ने मानहानि का केस किया था।

बॉलीवुड का यह किस्सा आपको कैसा लगा हमें जरुर बताएं अगर ऐसी ही जानकारी आपको रोज पढनी है तो हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss