Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

प्रियंका चोपड़ा 10वीं क्लास में ही हो गई थी जवान,मौसी ने बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथो पकड़ा, प्रियंका ने खुद सुनाया यह किस्सा

प्रियंका चोपड़ा किसी तरह के परिचय की मोहताज नहीं है बॉलीवुड, हॉलीवुड में इनकी चर्चा और फ़िल्में आपको देखने को मिल जायेगी। अभी निक के साथ शादी को लेकर भी इनकी काफी चर्चा हुई। महंगी शादी के रूप में भी निक और प्रियंका की शादी को याद किया जाता है। हाल ही में प्रियंका ने अपनी एक किताब लॉन्च करी है इस किताब का नाम है ‘अनफिनिशड’ इस किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी के अनेक राज खोले है आइये जानते है प्रियंका ने अपने जीवन के बारें में क्या बताया –

किताब में प्रियंका ने बचपन का किस्सा लिखा है

प्रियंका ने किताब में जिक्र किया है की वह अमेरिका में अपनी मौसी के पास पढ़ती थी, उस समय वह 10वीं क्लास में थी और बॉब नाम का एक दोस्त भी बना हुआ था। मौसी अक्सर घर से बाहर रहती थी तो एक दिन प्रियंका ने बॉब को घर पर बुला लिया।


दोपहर के दो बजे हुए थे हम आपस में मस्ती कर रहे थे की अचानक दरवाजा खुलता है। हम चौंक जाते है की अब क्या होगा लेकिन मैं कुछ समझती उससे पहले ही हमारे साथ घटना घट जाती है।

मौसी कमरे में आती है और देखती है

मौसी कभी भी इस समय घर पर नहीं आती लेकिन आज उनका अचानक आना मेरे लिए काफी नुकसान वाला था। मौसी ने इधर उधर घर को देखा मैं अपनी किताब लेकर बैठ गई और बॉब को मेरी अलमारी में बैठा दिया।

मौसी मेरे कमरे में आती है और कहती है अपनी अलमारी खोलो, मैं डरते हुए अलमारी खोलती हूँ और मौसी बॉब को अंदर पाती है। बॉब वहाँ से भाग जाता है।

मैसी माँ को कॉल करती है

प्रियंका कहती है की मौसी के इस बर्ताव को मैं समझ नहीं पाई, उस समय मौसी ने मुझे कुछ नहीं कहा लेकिन मेरी माँ को कॉल करके कहा की तुम्हारी बेटी अब जवान हो गई है और वह घर में लडकों को बुलाने लगी है।

बहुत जल्द बेटी आपके पास आ रही है और मैंने जैसे-तैसे पढाई पूरी करी और घर भारत आ गई। उसके बाद मैंने अपनी पढाई पूरी करी और मिस यूनिवर्स बनी उसके बाद मेरे करियर को पंख लगे और आज तक मैं पीछे मुड़कर नहीं देखि हूँ।

बॉलीवुड का यह किस्सा आपको कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं, आपको आर्टिकल अच्छा लगा हो तो हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss