Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

रील्स पर हुआ बवाल तो प्रियंका ने छोड़ दी पुलिस की नौकरी, अब मिला इस वेब सीरिज का ऑफर नजर आएगी धाकड़ अंदाज में

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पुलिस की वर्दी में एक लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में नजर आने वाली लड़की का नाम प्रियंका मिश्रा था वीडियो सामने आने के बाद प्रियंका को काफी लोगों ने ट्रोल किया। ट्रोलिंग से परेशान होकर प्रियंका ने एक और वीडियो जारी किया इसमें उन्होंने कहा की अगर उनकी वर्दी से लोगों को इतनी परेशानी हुई है तो वह अपनी जॉब छोड़ देगी।

प्रियंका 2020 से यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थी। प्रियंका की पोस्टिंग आगरा थी और ट्रोलिंग से परेशान प्रियंका ने इस्तीफा लिखकर पुलिस कमिश्नर को दे दिया। पुलिस कमिश्नर ने इस इस्तीफे को मंजूरी भी दे दी। और प्रियंका को जॉब से निकाल दिया।

प्रियंका अब मना रही है इसका दुःख


प्रियंका ने कहा की मैं डिप्रेशन में थी काफी परेशान थी इसी के चलते मैंने इस्तीफा दे दिया लेकिन अगर विभाग में कोई मुझे समझाता तो मैं शायद आज नौकरी कर रही होती। इस वीडियो के चक्कर में मेरा दिमाग खराब हो गया था और मैं परेशानी में आकर ऐसा कदम उठा लिया लेकिन

विभाग ने प्रियंका को उनकी ट्रेनिंग पर आये खर्च का एक बड़ा बिल थमा दिया जिसमे 1 लाख 50 हजार रूपए अब प्रियंका को विभाग को देने होंगे। विभाग के अनुसार उनके ट्रेनिंग पर प्रति दिन 676 रूपए का खर्च आता था और उन्होंने 225 दिन ट्रेनिंग ली थी।

विभाग के नोटिस के बाद प्रियंका काफी परेशान हुई

विभाग से नोटिस मिलने के बाद प्रियंका काफी दुखी हुई उन्होंने एक वीडियो भी बनाया इसके बाद लोगों ने प्रियंका का सपोर्ट करना शुरू किया और विभाग को खरी-खोटी सुनाई जाने लगी लेकिन विभाग के कान पर जूं भी नहीं रेंगी। उन्होंने अपना बिल साफ़ बनाये रखा और प्रियंका से हर्जाना माँगा है।

प्रियंका अब आगे क्या करने वाली है इसपर विचार कर रही है हाल ही में पता चला है की प्रियंका को एक वेब सीरिज भी ऑफर हुई है दिखने में प्रियंका काफी खुबसुरत है उनकी एक्टिंग रील्स में आप देख सकते है।

वेब सीरिज के ऑफर पर क्या बोली प्रियंका

प्रियंका मिश्रा ने कहा की उनके पास वेब सीरिज के ऑफर है लेकिन मैं इस फिल्ड में आने से पहले गहनता से इस फिल्ड को जांचना चाहूंगी। मुझे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन अगर मुझे इस फिल्ड में करियर बनाना होगा तो मैं वेब सीरिज और मॉडलिंग को चुनुंगी। इसी के साथ कुछ लोगों ने कमेंट किया और उन्हें वेब सीरिज का ऑफर स्वीकार करने की राय दी है। लोगों के अनुसार सफलता आपके दरवाजे पर है और आप दरवाजा नही खोल रही है ऐसी बात करते हुए लोग कमेंट कर रहे है।

प्रियंका मिश्रा अभी वेब सीरिज की पर काम करने के मूड में नहीं है लेकिन बहुत जल्द वह किसी ना किसी वेब सीरिज में जरुर नजर आएगी यह उनकी बातों से लग रहा है वह काफी जल्द वेब सीरिज में नजर आएगी।

ऐसी ही खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें सकते है जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि अन्य लोगों को भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss