Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

लॉस एंजेलिस के आलीशान घर में परी का स्वागत करेंगे प्रियंका और निक

मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने

साल 2018 में जोधपुर मे हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीती रिवाजों से शादी रचाई थी। और अब शादी के तीन वर्ष बाद एक बेटी का जन्म हुआ जिससे सब बेहद खुश हैं। उन्होंने सरोगेसी की मदद से अपने माता पिता बनने का सपना पूरा किया है और इनके घर में एक नन्हीं परी ने जन्म लिया। जिसके आने से परिवार में खुशी का माहौल है। प्रियंका और निक ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी यह खुशखबरी लोगों के साथ सांझा की। इस खबर से उनके फैंस काफ़ी खुश है और जाने माने सेलिब्रिटीज भी उन्हें बधाइयां देते नजर आ रहे हैं।

एक खूबसूरत पोस्ट शेयर करते हुए

निक और प्रियंका ने लिखा कि, “हमें ये पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं। हमें अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना है। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

क्यों लेना पड़ा प्रियंका और निक को सरोगेसी का सहारा?

‘डेली मेल’ की एक रिपोर्ट के अनुसार

कपल के करीबी सूत्र ने खुलासा किया था कि, निक और प्रियंका काफी समय से बच्चा पैदा करना चाहते थे। हालांकि, उनके शेड्यूल ने उनके परिवार नियोजन में बाधा उत्पन्न की थी। सूत्र ने कहा था कि अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण, कपल ने अन्य विकल्पों की खोज की थी। निक और प्रियंका एक एजेंसी द्वारा दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक महिला के साथ जुड़े हुए थे।


स्रोत के हवाले से कहा गया था, “प्रियंका की कोई प्रजनन समस्या नहीं है, जो उन्हें बच्चा पैदा करने से रोक रही है, लेकिन वह अभी 39 वर्ष की हैं, इसलिए यह आसान नहीं हो रहा है। उनके व्यस्त कार्य शेड्यूल का मतलब यह भी है कि, उनके लिए शारीरिक रूप से गर्भधारण करना मुश्किल है, इसलिए कुछ समय पहले उन्होंने सरोगेसी का रास्ता अपनाया था।”

कैसे करेंगे बच्चे का स्वागत ?

इस बीच खबरें आ रहीं कि प्रियंका और निक अपने अमेरिका के लॉस एंजेलिस वाले घर में ही नन्हीं परी का स्वागत करेंगे। वर्तमान में भी निक और प्रियंका इसी घर में रह रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक बेबी के वेलकम की तैयारी कई महीने पहले से कर रहे थे। उन्होंने अपने 20 मिलियन डॉलर यानि करीब 149 करोड़ वाले लॉस एंजेलिस घर को बेबी के हिसाब से रेनोवेट करवाया है। यहां तक कि यह भी कहा जाता है कि इनका यह घर एनकिनो (Encino) में अब तक बेचे गए सबसे महंगे घर में से एक है।

‘पीपल पब्लिकेशन’ की रिपोर्ट के मुताबिक

जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने लॉस एंजेलिस का घर खरीदा तो उनके दिमाग में बच्चे को लेकर भी कुछ चीजे थीं। अगस्त 2019 में दोनों ने घर ढूंढना शुरू किया और नवंबर 2019 में उनकी तलाश पूरी हुई थी। इस घर में बच्चे के खेलने के लिए आउटडोर स्पेस का खास ध्यान रखा गया है।

जानें कैसा है उनका लॉस एंजेलिस वाला घर

प्रियंका अमेरिका में पति निक के साथ रह रही हैं वह घर वाकई में बेहद आलीशान है जिसमें कई तरह को सुविधाएं। है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका और निक का यह घर करीब 3 एकड़ में फैला हुआ है जिसके आसपास प्राकृतिक सौंदर्य भी है। प्रियंका के इस घर में दीवारें और खिड़कियां कांच की बनी हुई है। घर की एक-एक चीज़ को बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। यदि आप घर के इंटीरियर्स पर नजर डालेंगे तो इन्हें भी लग्जरी और रॉयल रूप में रखा गया है। इसके अलावा इस घर में एक बड़ा सा थिएटर भी है जहां निक और प्रियंका बड़े आराम से फिल्मों का आनंद लेते हैं।

इस आलीशान घर में खेलने के लिए

गेम रूम से इनडोर बॉस्केटबॉल, बॉलिंग ऐली और खूबसूरत स्विमिंग पूल है। बता दें, निक और प्रियंका के घर में करीब 7 बेडरूम और 11 बाथरूम है जिसमें बाथटब शावर से लेकर लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध है। वहीं घर का किचन भी बहुत ही खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया गया है। इसके अलावा घर के इंट्रेंस को भी बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया है। रिपोर्ट की मानें तो इस बंगले की कीमत करीब 151 करोड रुपए हैं।

Latest Posts

Don't Miss