Monday, November 28, 2022

Latest Posts

एकांत में घुमने आया था प्रेमी जोड़ा मधुमखियों ने किया हमला तो प्रेमी हुआ फरार, प्रेमिका को काट गई मधुमखियाँ

प्यार में हम जीने और मरने की कसमे खाते है लेकिन सभी कसमे पूरी हो जाए यह हम शायद ही सच मान सकते है लेकिन हाल ही में एक प्रेमी जोड़े के साथ मधुमखियो ने जो काम किया वो सबको हैरान करने वाला है। एक प्रेमी जोड़ा एकांत में घुमने के लिए गंगा बैराज आया और यहाँ पर जैसे ही वह अपने इश्क को परवान चढाने लगे तो मधुमखियों के एक झुण्ड ने उनपर हमला कर दिया।

प्रेमी अपनी जान बचाकर प्रेमिका को अकेला छोड़कर भाग गया और वहां मौजूद अन्य लोगों ने महिला को बचाने की जगह खूब मजे देखे लेकिन किसी ने महिला को बचाने की कोशिश नहीं करी। महिला के मधुमखियों ने काटा और महिला की हालत काफी खराब हो गई।

प्रेमी हुआ फरार तो प्रेमीका को काट गई मधुमखी


मधुमखी का एक झुण्ड अचानक गंगा बैराज आ जाता है और यहाँ पर घुमने वाले लोगों पर टूट पड़ता है। लेकिन एक प्रेमी जोड़े के साथ जो हुआ वह हैरान करने वाला है प्रेमी मखियों को देखकर वहां से भाग जाता है और मखियाँ उसकी प्रेमिका पर हमला बोल देती है।

प्रेमिका की हालत खराब हो जाती है लेकिन लोग प्रेमिका को देखते रहे किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं करी। महिला ने बड़ी मुश्किल से अपने आप को संभाला। लेकिन वह अपने प्रेमी से ख़ासा नाराज है।

जीने मरने की कसमे छोड़ भागा प्रेमी

प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर गुस्सा जताते हुए कहा कि ऐसे तो साथ जीने और मरने की बात करता था लेकिन आज उसका यह रूप देखकर मैं हैरान हूँ प्यार का मतलब हर कदम साथ देना होता है लेकिन यह तो मुझे यहीं पर अकेला छोड़कर भाग गया है अब मैं समझ गई हूँ की प्यार नहीं यह तो सिर्फ एन्जॉय करने का मिशन होता है।

एन्जॉय करने के लिए प्रेमी ने उसके साथ छल किया लेकिन जल्दी समझ आ गया यह अच्छी बात है महिला ने प्रेमी पर आरोप लगाते हुए कहा की मैंने कभी सोचा नहीं था की वो ऐसा करेगा।

प्रेमी प्रेमिका को छोड़कर भाग गया

अभी तक प्रेमी का पता नहीं चल पाया है हालाँकि प्रेमिका ने उसे कॉल किया लेकिन उसने कॉल रेसिवे नहीं करी उसके बाद से लोग साथ में हंस भी रहे है और साथ में महिला को अस्पताल लेकर गये वहाँ पर उसका ईलाज शुरू हुआ।

महिला को मधुमखियों ने बुरी तरह से काट दिया है, लेकिन तामाशाबिन बने लोगों के लिए भी यह सबक है की दुःख में कोई साथ नहीं देता है और आज शायद महिला को भी समझ आ गया है की प्यार के नाम पर उनका उपयोग किया जाता है प्यार के नाम पर जान देने वाली बातें अब बेकार है।

आस-पास की ऐसी जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी ही जानकारी हम रोज देते रहें अगर आपको इस तरह की न्यूज़ पढनी है तो आप हमारी वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Latest Posts

Don't Miss