Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

प्रेमिका पूजा ने बात करने के लिए किया मना तो प्रेमी जुबेर ने खेत में पूजा पर किया हमला, पूजा को ले डूबा उसका प्यार

राजस्थान के झालावाड़ जिले के एक गाँव में एक पूर्व प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मार दिया है, इनकी प्रेम कहानी काफी अजीब है लेकिन आज प्रेमिका इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है। अक्सर मैं जब प्रेम के बारें में लिखता हूँ तो ऐसे प्रेम को मैं सिर्फ एक लालच ही कहता हूँ। प्रेम में ऐसा कभी नहीं होता है प्रेम में एक दुसरे के लिए समर्पण होता है ना की किसी जान लेना।

आइये जानते है आखिर पूजा की गलती क्या थी की जुबेर ने उसे खेत में चाक़ू मारा और फिर अपने आप को पुलिस के सामने पेश कर दिया आइये जानते है पूरा मामला क्या है-

पूजा कभी करती थी जुबेर से प्यार


पूजा की उम्र बहुत छोटी थी और उसे अपने ही गाँव के एक मुस्लिम लड़के से प्रेम हो गया लड़के का नाम जुबेर था। पूजा और जुबेर के बिच बातें होने लगी लेकिन जब पूजा के घर वालों को इस मामले का पता चला तो जुबेर को बात नहीं करने और पूजा को डराकर बात करने से मना कर दिया।

पूजा भी अपने घरवालों की बात मान लेती है और जुबेर से ब्रेकअप कर लेती है पूजा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाती है लेकिन जुबेर पूजा के प्यार में पागल होता है। पागलपन में वो कर जाता है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

पूजा खेत में सोयाबीन के लिए जाती है

जुबेर ने पुलिस को जो बताया उसके अनुसार पूजा अपने खेत सोयाबीन के लिए जाती है उसी समय जुबेर उससे मिलता है उसे कहता है की उससे बात करो लेकिन वह मना कर देती है अपने साथ हुई यह ज्यादती देखकर जुबेर को गुस्सा आता है।

चाक़ू लेकर खेत में जाता है और पूजा पर हमला बोल देता है, पूजा लहुलहान हो जाती है आस-पास के लोग उसे सामुदायिक अस्पताल लाते है यहाँ पूजा को मृत घोषित कर दिया जाता है।

जुबेर आत्मसमर्पण करता है

जुबेर काण्ड करने के बाद पुलिस के पास जाता है और अपना जुर्म कबूलता है, वह इस सब को प्यार का नाम देता है लेकिन यह प्यार नहीं यह एक हवश थी और वह पूरी नहीं हुई तो पूजा की जान ले ली। प्यार में किसी की जान नहीं ली जाती।

अपने बच्चों को जुबेर जैसे लोगों से दूर रखने का प्रयास करें, यह किसी के नहीं होते है इलसिए अपने बच्चों को सही और गलत इंसान के बारें में भी बताएं। ताकि पूजा के साथ जुबेर ने जो किया ऐसा किसी और पूजा के साथ ना हो और कोई और पूजा किसी और जुबेर के साथ रिश्ते में ना आये तो अच्छा है।

जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें ताकि उन्हें भी यह जानकारी मिल पाए और क्या पता कोई पूजा इस एक शेयर से बच जाए। जरुर शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss