Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

पुलिस अगर सही समय पर सुन लेती परिजनों की बात तो आज 15 साल की बच्ची नहीं मिलती नाले में

पुलिस के पास तीन दिन पहले एक इटावा के रहने वाला एक परिवार गया पुलिस को कहा की उनकी बच्ची गायब हो गई है उनकी मदद करी जाए। वह दोपहर एक बजे नमकीन लेने के लिए बाहर गई थी उसके बाद वह घर नहीं आई थी। लेकिन पुलिस ने परिजनों की बात पर गौर नहीं किया।

लड़की के गायब होने के कुछ देर बाद घर के लोगों के पास अलग-अलग नंबरों से कॉल आने लगी लेकिन ना तो किसी ने अपना नाम बताया और ना ही किसी तरह की कोई बात करी। घर वालों ने वो नंबर भी पुलिस को दिए। लेकिन पुलिस ने उनकी बात नहीं सुनी-

नमकीन लेने के लिए गई थी लड़की


लड़की के घर वालों ने कहा की लड़की एक बजे दोपहर घर से बाहर गई थी वह नमकीन लेने के लिए गई थी लेकिन वह काफी देर तक लौटी नहीं तो घर वालों ने उसे खोजना शुरू किया जब वह शाम तक घर नहीं आई तो पुलिस को जानकारी दी गई लेकिन पुलिस ने ना तो गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी और ना ही कोई एक्शन लिया।

पुलिस से बार-बार गुहार लगाते रहे लेकिन पुलिस ने उनकी बात नहीं सुनी, कुछ अज्ञात लोगों ने कॉल भी किये लेकिन उन्होंने कुछ कहा नहीं सभी के नंबर भी हमने पुलिस को दिए लेकिन पुलिस ने बात पर गौर नहीं किया उनकी लड़की की उम्र महज 15 वर्ष थी वह 9वीं की छात्रा थी।

नाले में मिली लाश तो हैरान हो गये सब

गाँव से कुछ दुरी नाले में आज बच्ची की लाश मिली है उसके गले पर एक रस्सी बाँधी गई है पता चल रहा है की उसे मार दिया गया है लेकिन परिजनों ने कहा की अगर पुलिस सही समय पर जानकारी जुटाती तो वह बच सकती थी।

हमने पुलिस को CCTV फुटेज के लिए भी कहा था लेकिन पुलिस का कोई भी अधिकारी यहाँ नहीं आया और अब जब बच्ची की लाश मिली है तब जाकर पुलिस आई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों ने दिया है कुछ लोगों का नाम

शक के आधार पर परिजनों ने कुछ लोगों के नाम लिखाए हैं लेकिन परिजनों का कहना यह भी है की अगर पुलिस सही समय पर अपनी जांच शुरू करती तो आज ऐसी हालत नहीं होती वह तीन दिन से पुलिस का इंतजार कर रहे थे लेकिन पुलिस पता नहीं क्या चाहती थी।

अब जब बच्ची इस दुनिया में नहीं रही है तो न जाने क्या-क्या सवाल कीये जा रहे है पुलिस के अनुसार वह गुमशुदगी की रिपोर्ट 24 घंटे बाद ही लिख सकती है और उन्होंने अपना काम जारी कर दिया था लेकिन ऐसा होगा इस तरह की घटना का कोई संकेत नहीं था।

खबरों से बने रहने के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगे तो आगे शेयर भी करें ताकि अन्य लोगो को भी ऐसी खबरें पढने को मिले।

Latest Posts

Don't Miss