Monday, November 28, 2022

Latest Posts

होटल में लड़की संग रंगरेलिया मनाता था पंजाब नैशनल का अधिकारी, वीडियो सामने आया तो उड़ गये होश

राजस्थान में इस तरह के मामले इन दिनों में बहुत ज्यादा होने लगे है हाल ही में एक पुलिस कर्मचारी का एक वीडियो वायरल हुआ था उसकी जांच अभी बंद ही नहीं हुई थी की जयपुर के पंजाब नैशनल बैंक के कर्मचारी का एक वीडियो सामने आने वाला था लेकिन कर्मचारी ने अपनी सुझबुझ से अपनी इज्जत बचा ली है।

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और बैंकिंग सेक्टर में इस तरह के मामले इन दिनों में काफी ज्यादा होने लगे है तो आइये चलते है पूरी जानकारी पढ़ते है।

बैंक में निवेश के नाम पर बुलाया होटल में


नाम ना जारी करते हुए एक व्यक्ति जो पंजाब नैशनल बैंक में काम करता है उसके पास एक कॉल आती है, एक महिला कहती है की उनके पास बहुत पैसा है और वह बैंकिंग सेक्टर में निवेश करना चाहती है।

व्यक्ति अपना काम करने के लिए होटल में मिलने के लिए जाता है लेकिन महिला वहां पर पैसा निवेश की बात छोड़कर अपनी हरकतों से व्यक्ति को अपनी तरफ आकर्षित करती है। दोनों हम बिस्तर होते है और व्यक्ति अपने काम से निपटकर घर आ जाता है।

कॉल ने कर दिया परेशान

उसी रात व्यक्ति के पास कॉल आता है सीमा शर्मा या सपना शर्मा कोई भी असली नाम नहीं है उस लड़की ने कहा की अगर व्यक्ति 20 लाख रूपए देता है तो उसकी वीडियो वायरल नहीं करी जायेगी अगर नहीं देता है तो उसकी वीडियो वायरल भी होगी और दुष्कर्म के मामले में उसे जेल भी जाना पड़ेगा।

व्यक्ति डर जाता है लेकिन अपनी गलती को छुपाने की जगह वह पुलिस के पास जाता है और पूरा मामला सुनाता है। व्यक्ति की बातों को सुनकर पुलिस पुरे मामले को समझ जाती है और हनीट्रैप का तरीका अपनाती है।

एक लाख एडवांस के नाम पर महिला को बुलाया जाता है

व्यक्ति महिला को कॉल करके एक लाख रूपए एडवांस देने की बात कहता है महिल राजी होती है और उसे एक जगह पर मिलने के लिए बुलाती है जैसे ही महिला वहां आती है पुलिस वहां पहले से मौजूद होती है और महिला को ग्रिफ्तार कर लिया जाता है।

अपनी सूझ-बुझ से व्यक्ति अपनी इज्जत और अपनी कमाई दोनों बचा लेता है पुलिस के अनुसार इस तरह के मामले बहुत ज्यादा हो गये है और अनेक मामलों में कोई केस ही नही करता है।

आस-पास की ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें ताकि लोगों को इसकी जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss