Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

फंदे पर लटकी मिली महिला बैंक मैनेजर, पुलिस अफसर को बताया मौत का कारण लेकिन उस नाम का कोई व्यक्ति नहीं है पुलिस विभाग में

अयोध्या क्षेत्र के बछड़ा सुल्तानपुर में PNB बैंक की असिस्टेंट मैनेजर ने बैंक के ठीक सामने वाली बिल्डिंग में जान दे दी है। यहाँ पर महिला अकेली रहती थी लेकिन जब दूधवाला सुबह दूध देने के लिए आया तो महिला ने दरवाजा नहीं खोल और जब मकान मालिक को जानकारी मिली तो उसने खिड़की से अंदर देखा और महिला फंदे झूलती हुई नजर आई।

मौके पर पुलिस को जानकारी दी और पुलिस ने आकर महिला को फंदे से उतारा, उन्होंने देखा की महिला ने एक अंग्रेजी में सुसाइड नोट भी छोड़ा है इस सुसाइड नोट में अपने माता-पिता के लिए लिखते हुए अपनी मौत का कारण 4  लोगों को बताया  –

महिला मिलनसार और अच्छी थी


पड़ोसी और बैंक में साथ काम करने वाले लोगों के अनुसार महिला ने बैंक क्लर्क के रूप में ज्वाइन किया था लेकिन प्रमोशन के चलते अब वह सुल्तानपुर के बैंक की असिस्टेंट मैनेजर बन गई थी। उसका व्यहवार काफी अच्छा था और लोग उसे काफी पसंद करते थे।

उसने इस तरह का कदम कैसे उठाया यह एक सवाल ही है चूँकि वह ऐसा नहीं कर सकती अगर उसने किया है तो बहुत दबाव में आकर किया है। वहीँ पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है।

चार लोगों के नाम में एक साथ शादी तय हुई थी

महिला ने सुसाइड नोट में पांच लोगों के नाम लिखे है जो इस तरह है – राजेश, विवेक गुप्ता, अनिल रावत (पुलिस फैजाबाद) व आशीष तिवारी है। महिला का नाम श्रधा है और उसकी राजेश गुप्ता के साथ शादी तय हुई थी जिसका नाम भी इस सुसाइड नोट में है लेकिन दोनों ने आपसी सहमती के चलते सगाई तोड़ ली थी।

लेकिन बताया जा रहा है की सगाई टूटने के बाद से वह पूरी तरह से टूट गई थी हालाँकि दोनों ने सगाई सहमती से तोड़ी थी। अब पुलिस हैरान है की जितने नाम इस सुसाइड नोट में है उसमे एक तो अयोध्या के पूर्व SSP आशीष तिवारी है।

महिला ने जो नाम बताया उस नाम का व्यक्ति नहीं है विभाग में

महिला ने अनिल रावत का नाम लिखा और फ़ैजाबाद पुलिस में होने की जानकारी दी लेकिन पुलिस ने जब जानकारी जुटाई तो इस नाम का कोई भी व्यक्ति पुलिस विभाग में फ़ैजाबाद में नहीं है।

ऐसे में पुलिस के सामने यह गुत्थी काफी कठिन होती जा रही है और पुलिस अब अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है साथ में काम करने वाले लोगों के अनुसार महिला कुछ दिनों से परेशान नजर आ रही थी लेकिन इतनी भी नहीं की वह अपनी जान लेले।

ऐसी जानकारी के लिए लेटेस्ट खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको जल्दी से जल्दी नई जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss