Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

पापा प्लीज छोड़ दो पूजा अपने सुहाग को बचाने के लिए रोती रही लेकिन पिता नहीं रुका, अपनी ही बेटी का घर उजाड़ दिया पिता ने

बिहार के मोतिहार में एक ऐसी घटना घटित हुई है जिसके बारें में पढ़कर बहुत डर लगता है, क्या आज कल प्यार करना इतना बड़ा गुनाह बन गया है। आपको जानकर हैरानी होगी की एक पिता ने अपनी ही बेटी का घर उजाड़ दिया है।

पिता ने पहले अपने जंवाई के घर में घुसकर उसकी माँ और बाप को बुरी तरह से पिटा उसके बड़ा अपने जंवाई को गोली मार दी आइये जानते है पूरा मामला आखिर क्या है पूरा मामला –

पूजा और अवनीश की हुई थी लव मैरिज


पूजा और अवनीश ने कुछ साल पहले ही लव मैरिज करी थी, अवनीश के घर वालों ने दोनों को स्वीकार किया लेकिन पूजा के घर वाले अवनीश को नहीं अपना पाए। वह अपनी बेटी से नाराज थे लेकिन पूजा अपनी जिंदगी जैसे-तैसे गुजार रही थी।

अवनीश को पूजा के घर वाले धमकियां देते थे जिसके चलते उसने पुलिस को भी इस बात की सुचना दी लेकिन पुलिस ने उसकी बात पर गौर नहीं किया लेकिन अवनीश को धमकियां लगातार मिलती रही।

8 माह की बच्ची को भी ले गये थे

अवनीश और पूजा की 8 माह की लड़की भी थी अचानक देर रात पूजा के पिता और 11 अन्य लोग उन्ही के परिवार के साथ आये और घर में घुस गये। घर में आते ही पहले अवनीश को चार गोली मारी और उसके बाद अवनीश के माँ और बाप को लगभग मार ही दिया था। लेकिन वह अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे है।

पूजा को भी खूब मारा लेकिन उसकी जान नहीं ली और उसकी 8 महीने की बच्ची को लेकर चले गये उन्होंने बच्ची को गाँव में लेजाकर छोड़ दिया और कैसे भी करके गाँव वालों ने बच्ची को पूजा तक पहुँचाया।

पूजा से नराज था परिवार

पूजा की लव मैरिज से पिता और परिवार काफी नराज था और अपने ही हाथों से पूजा का घर उजाड़ गये लेकिन पूजा ने बताया की अवनीश कहने पर पुलिस हमले से ठीक एक घंटे पहले घर आई थी और उनके जाते ही पूजा के घर पर हमला हो गया। उसके सास-ससुर और अवनीश पर हमला किया गया।

पूजा ने कहा की उसके ही परिवार के लोगों ने मिलकर अवनीश पर हमला किया और उसकी जान लेली और इसमें पुलिस भी भागीदार है क्योंकि बार बार सुरक्षा की बात करने के बावजूद उन्होंने सुरक्षा नहीं दी और आज इस तरह पति को खोना पड़ा।

ऐसी ही जानकारी हमेशा पाने के लिए आप हमें फॉलो करें ताकि आपको लेटेस्ट खबर जल्दी मिल पाए ऐसी ही बड़ी छोटी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Latest Posts

Don't Miss