Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

मेरठ केस: पिंकी रोती-चिल्लाती रही लेकिन ससुर को नहीं आई दया, एक के बाद एक वार करता नजर CCTV में नजर आया ससुर

इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल ने कुछ दिन पहले आत्म-ह-त्या कर ली थी उसी वक्त जब उसकी पत्नी पिंकी ऑफिस में आई तो उसने भी अपनी जान लेने की कोशिश करी लेकिन उस वक्त मामला पूरी तरह साफ़ नहीं था। लेकिन हाल ही में एक CCTV फुटेज ने इस मामले का पूरा खुलासा कर दिया है।

पिंकी के साथ हुई घटना का फुटेज देखकर आप दंग रह जायेंगे हालाँकि पुलिस ने इस वीडियो को पब्लिक नहीं किया है लेकिन अभी कुछ समय पहले पुलिस वार्ता में जो खुलासा हुआ है वह हम यहाँ आपके सामने लिख रहे है –

पति की मौत पर विश्वास नहीं हुआ


पिंकी अमित बंसल की पत्नी थी अचानक ऑफिस में अपने पति को फंदे पर लटकते देख उसे यकीं नहीं हुआ। यह सब वीडियो में मौजूद है। उसने काफी कोशिशों के बाद फंदे को काटा अमित को बॉडी को हिलाने लगी और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। एक कोने में अमित की माँ भी नजर आ रही है लेकिन इस सब में उनका दिल या तो बहुत मजबूत हो गया या फिर वे पूरी तरह टूट चुके थे।

अमित की माँ कुछ भी रियेक्ट नहीं कर रही थी, वीडियो में देखा जाता है पिंकी अपने गले में भी अब फंदा डाल रही है लेकिन हिम्मत नही हुई तो उसे छोड़कर जिस कट्टर से फंदा काटा था उसी से हाथ की नस काट लेती है।

ससुर ऑफिस में एंट्र होता है फिर।।

ससुर ऑफिस में आता है एक छोटी बच्ची को गोद में लेकर लेकिन बेटे की लाश देखकर वह अपने आप पर काबू नहीं रख पाता है। अपने पति के लिए रोने वाली पत्नी पिंकी को लातों और घुशों से मारने लगता है पास में पड़ी कट्टर से गर्दन पर वार कर देता है।

इस सब में पिंकी भी बहुत ज्यादा जख्मी हो जाती है। ससुर रामकृष्ण बंसल पेशे से वकील है सबूतों को मिटाना और कानून को काफी अच्छे से जानते है अभी तक रामकृष्ण को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

वीडियो आने के बाद सामने आया सच

अमित की मौत की असल वजह अभी तक सामने नहीं आई लेकिन पिंकी पर होने वाले हमले की जांच और पड़ताल में ससुर को गिल्टी पाया गया है। बहुत जल्द ससुर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दूँ की पिंकी अभी भी मौत से जंग लड़ रही है वह काफी दिनों से वेंटीलेटर पर है।

बचने की उम्मीद कम है लेकिन पिंकी के घर वालों के द्वारा रिपोर्ट दर्ज होने पर रामकृष्ण के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आस-पास की ऐसी जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss