Monday, November 28, 2022

Latest Posts

दुसरे मर्द से बात करने पार ससुरालवालों ने पेड़ से बांधकर बहू की पिटाई कर दी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर खुला राज

रामपुर के बिलासपुर के एक गाँव में ऐसी घटना घटी है जिसके बारें में सोचकर ही हम हैरान हो जायेंगे। जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था इस वीडियो में कुछ लोग एक महिला को पेड़ पर बांधकर पीट रहे थे।

वीडियो जब पुलिस के पास पहुंचा तो उन्होंने वीडियो की जानकारी जुटाई और अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया। जानकारी के अनुसार पुलिस को जब मामले की पूरी पड़ताल मिली तो उसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया लेकिन जब आरोपियों ने इस घटना का जिक्र किया तो पुलिस भी हैरान रह गई-

पिटाई करने वाले लोगों ने किया खुलासा


जिन लोगों ने महिला की पिटाई करी और वीडियो बनाया उन लोगों के अनुसार महिला का चरित्र खराब है वह किसी गैर मर्द से बातें करती है लेकिन महिला ने कुछ अलग ही कहानी बताई। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहूँगा की जो लोग महिला की पिटाई करते हुए वीडियो में नजर आ रहे है वह उस महिला के ससुराल वाले है।

इनके अनुसार महिला की पराय मर्द से बातें कर रही थी और इसी के चलते जब ससुराल के लोगों ने महिला को देखा तो उसे वहीँ पकड़कर पीटने लगे। उसी वक्त किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

महिला ने किया साफ़ इंकार

महिला के अनुसार उनके ससुराल वालों ने शक के चलते मेरे साथ ऐसा किया है जबकि वह किसी भी गैर से बात नहीं करती है उन्हें शक हुआ और वह मुझे किसी के साथ देखकर मुझे पीटने लगे। किसी से आम बात करना गुनाह नहीं है और मैंने किसी गलत एंगल से किसी से बात नहीं करी।

मुझे एक युवक से बात करते हुए देखकर मेरे ससुराल के लोगों ने मेरे साथ गलत किया, महिला पुलिस से लगातार मदद की गुहार कर रही है। पुलिस के अनुसार वह मामले की पूरी जांच करेगी लेकिन अभी ससुराल के 21 लोगों को गिरफ्त में ले लिया गया है जो सब वीडियो में नजर आये थे।

शक के नाम पर किसी की जान ले सकते है

पुलिस के अनुसार यह मामला ऐसा पहला नहीं है अनेक लोग मात्र शक के नाम पर किसी की जान ले सकते है और ऐसा हुआ भी है लेकिन इस मामले में अभी तक पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। महिला को पेड़ से बांधकर पीटने की बात और वीडियो को देखने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लेकिन महिला का किसी के साथ संबंध है या नहीं इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है लेकिन कुछ भी हो किसी को इस तरह किसी की पिटाई नहीं करनी चाहिए।

आस-पास की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हर रोज मिलती रहे।

Latest Posts

Don't Miss