Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने सुई धागे से सील दिया सीक्रेट अंग

मैं अक्सर कहता हूँ की पति पत्नी का रिश्ता हमेशा विश्वास पर ही टिका होता है अगर इस रिश्ते में विश्वास ना हो तो यह रिश्ता बहुत जल्द खत्म हो जाता है। मध्यप्रदेश से आई यह खबर हमें पूरी तरह से हैरान करने वाली है।

एक महिला ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए कहा की उसके जनन अंग को उसके पति ने सील दिया है। यह काफी हैरान कर देने वाला मामला है लेकिन पूरी तरह से सत्य है आइये जानते है पूरा मामला क्या है –

पति को पत्नी पर था शक


पत्नी जिसकी उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है और उसका पति जो हकीम है उसकी उम्र 57 वर्ष है दोनों के बिच अक्सर लड़ाई झगड़े होते थे इसी के चलते पति को शक हुआ है की उसका किसी के साथ अफेयर है।

जब पति को कोई सबूत नहीं मिला तो उसने झगड़ते हुए सुई धागे की मदद से पत्नी का सीक्रेट पार्ट पूरी तरह से सील दिया। यह मामला काफी हैरत में डालने वाला था लेकिन पुलिस ने जब महिला का चेकअप करवाया तो यह मामला सत्य पाया गया।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसके चलते आरोपी को सजा मिलना तय है लेकिन आरोपी का कहना है की महिला का अपने ही गाँव के व्यक्ति के साथ अफेयर है और वह इस अफेयर को रोकने के लिए राजी नहीं थी इसलिए उसने तंग आकर इस तरह का कृत्य किया।

महिला के अनुसार पति को उसपर शक था ना तो उसके पास कोई सबूत है और वह पूरी तरह से चरित्रवान महिला है उसके साथ इस तरह की घटना होने पर पूरा गाँव हैरान है। लेकिन पति बार-बार एक ही बात को दोहरा रहा है।

गुस्से में इंसान क्या कर जाता है

पुलिस ने कहा की महिला को किसी तरह की ज्यादा व्याधि नहीं हुई वह समय पर चिकत्सक के पास गई और अपने टाँगे निकलवाये लेकिन उसको दर्द सहना पड़ा और वह पूरी तरह से घरेलू हिंसा की शिकार हुई है।

इसलिए उसके पति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जायेगी ताकि कोई ऐसा कृत्य दुबारा ना करें आपको बता दें की यह मामला मध्यप्रदेश के सिंगरौली इलाके का है यहाँ पर एक हकीम ने अपनी पत्नी के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया है।

आस-पास की छोटी बड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम रोज देते रहें अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो आगे भी शेयर करें ताकि कोई ऐसा कृत्य ना करें।

Latest Posts

Don't Miss