Monday, November 28, 2022

Latest Posts

पत्नी ने 7 दिन बाद भी पति को नही लगाने दिया हाथ, 6 लाख नकदी और एक लाख का सोना लेकर प्रेमी संग फरार

आज कल शादी के नाम पर अनेक लोगों ने लूट का नया तरीका अपना रखा है, ऐसे लोगों पर अगर पुलिस पकड़ नहीं बनाएगी तो आने वाला समय इन लोगों द्वारा काफी खतरनाक बना दिया जाएगा। चूँकि आज कल बिना सरकारी नौकरी कोई लड़की नहीं मिलती तो आप सोच सकते हैं की आने वाले समय में शादी कैसे होगी।

जैसलमेर के भाणियाना थाना क्षेत्र में एक लड़की ने ऐसी चाल चली की पति के पैसे और घर में रखा पूरा सोना उड़ा ले गई। अब पुलिस और पति के हाथ में सबूत के नाम पर बस लड़की का नाम है और कुछ नहीं है –

जगमाल सिंह ने करवाया था संपर्क


बाबुराम की शादी नहीं हो रही थी तो उसने एक दलाल से संपर्क किया, उसे एक सुंदर और सुशिल लड़की चाहिए थी उसने पैसे मुहं मांगे दिए और बाबुराम से जगमाल नाम का एक दलाल मिला।

उसने जैसलमेर में लड़की को दिखाया तो लड़की पसंद आ गई और बाबुराम ने लड़की के बदले करीब 6 लाख रूपए दिए और लड़की की शादी अपने से करवा ली।

वकील की मौजूदगी में हुई शादी

बाबूराम के अनुसार उसने जोधपुर के आर्य समाज मंदिर में शादी करी और वहां पर वकील भी मौजूद था। उनकी शादी की पूरी लिखापढ़ी हुई और उसके बाद जगमाल ने बताया की लड़की के घर वाले उसे परेशान कर सकते है।

शादी के दिन से ही लड़की बीमार चल रही थी लड़की ने कहा की उसकी तबियत ठीक नहीं है इसी के चलते उसके पति ने उसके साथ कुछ नहीं किया और वह उसकी पसंद के सोने के गहने भी दिलाने लेकर गया उसने सोना खरीदा।

जगमाल ने कहा तबियत दिखाने के लिए लेजाना है

जगमाल ने बाबुराम को कॉल करी और कहा की लड़की की तबियत खराब है तो मैं दिखाके लाता हूँ जगमाल की बात मानकर उसने लड़की को उसके साथ भेज दिया लेकिन भेजने के बाद जब घर में तलाशी ली तो पता चला घर में रखा कैश और सोना लेकर दोनों फरार हो गये है।

अब दोनों की कॉल भी नहीं लग रही और दोनों कहाँ है पता नहीं है लेकिन पुलिस को इसकी सुचना अभी मिल गई है और पुलिस उनकी लोकेशन ट्रैक करने में लगी हुई है। ऐसी जानकारी और पढने के लिए आप हमें फॉलो जरुर करें ताकि आपको खबरों से बने रहने के लिए कोई रोक ना पायें।

Latest Posts

Don't Miss