Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

पति ने डेढ़ साल से टॉयलेट में बंद कर रखा था पत्नी को, बाहर निकली तो लिपस्टिक, बिंदी और चूड़ी मांगी यह होते है भारतीय महिला के संस्कार

पति कितना भी बुरा क्यों ना भारतीय महिला उसे अपना भगवान मानती है और इस बात को इस महिला ने साबित कर दिया है। आज हम एक ऐसी महिला के बारें में बता रहे है इस महिला को उसका पति डेढ़ साल से टॉयलेट में बंद करके रखता था। जब पुलिस ने महिला को बाहर निकाला तो महिला के पहले शब्द जो थे वह हैरान कर देने वाले थे।

आइये जानते है पूरा मामला और आखिर क्यों एक महिला को टॉयलेट में बंद रखा गया आखिर क्यों एक इंसान इतना बुरा बन गया की उसने अपनी अर्धांग्नी इस तरह से रखा यह काफी बुरा था लेकिन इसकी वजह आपको हैरान कर देगी।

हरियाणा के सनौली इलाके की घटना है


हरियाणा के रिश्पुर गांवे में रामरति नाम की एक महिला जिसकी उम्र 35 वर्ष है उसको टॉयलेट में रखा गया था। मामले से पर्दा तब उठा जब अचानक पुलिस और कुछ समाजसेविका महिला के घर आये। उस वक्त महिला का पति नरेश ताश खेल रहा था पुरुष से पत्नी के बारें में पूछा गया तो उसने सही से जवाब नहीं दिया।

बाद में जब जोर से पूछा गया तो वह अपने घर की पहली मंजिल पर पुलिस को लेकर जाता है और टॉयलेट की तरफ इशारा करता है। यह देखकर पुलिस काफी हैरान हो जाती है अंदर एक महिला मेले कुचले कपड़ों में और पूरी तरह से बदबू में रह रही नजर आती है।

दरवाजा खुलते ही महिला बाहर आती है

महिला की हालत देखकर वहां मौजूद लोग रोने लगते है लेकिन नरेश को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता वह अपनी पत्नी को डेढ़ साल से इस तरह अंदर रखे हुए था। पुलिस ने जब पूछा तो नरेश ने बताया की उसकी पत्नी के भाई और पिता की मौत के बाद महिला का दिमाग खराब हो गया था वह किसी पर भी हमला कर देती थी इसी से बचने के लिए महिला को यहाँ रखा गया था।

लेकिन महिला की ऐसी हालत देखकर पुलिस ने पति से उसके ईलाज की पर्ची मांगी तो वह दे नहीं पाया और नरेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे अब कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जायेगी। गाँव के लोग भी हैरान है उनके अनुसार उन्होंने उसकी पत्नी को करीब डेढ़ साल बाद देखा है और किसी को पता नहीं था की वह महिला टॉयलेट में बंद है।

महिला ने माँगा खाना और सुहाग का सामान

समाजसेविका के अनुसार जब महिला को बाहर निकाला तो सबसे पहले महिला ने खाना माँगा जब महिला को अच्छी तरह नहलाया गया तो उसके बाद महिला ने सुहाग का सामान माँगा लेकिन वह जानती है की उसके पति ने उसके साथ किस तरह की हरकतें करी है फिर भी वह अपने सुहाग को कितना मानती है यह देखकर हम सब हैरान है।

हालाँकि यह मामला अब कोर्ट में जाएगा लेकिन महिला के अनुसार वह कैसे भी है है तो वह उनके पति और अपने पति की लम्बी उम्र के लिए वह मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ियाँ जरुर होनी चाहिए। ऐसी ही अच्छी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और अपने आस-पास की खबरों से बने रहे।

Latest Posts

Don't Miss