Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

पत्नी करती थी छुप-छुपकर किसी से बातें, पति ने सुना तो पुलिस के साथ मिलकर किया यह काम

कानपूर के पुलिस थाने में एक अजीब घटना हुई वैसे तो पुलिस थाने में लव मैरिज वाले अनेक लोग आते है लेकिन यह मामला कुछ अलग है यहाँ पर एक पत्नी की शादी करवाने के लिए पति आया और उसने थाने में आकर जो किया उसे देखकर सब हैरान रह गये

आइये जानते है की असल में पूरा मामला क्या है और क्यों एक पति ने अपनी ही पत्नी की शादी करवाने के लिए उसके प्रेमी को पुलिस के पास बुला लिया और उसके बाद जो हुआ वह हम सभी को हैरान करने वाला और कुछ सीखाने वाला है आइये जानते है –

पत्नी रहती थी गुमसुम सी


कानपूर के नजदीक गाँव में रहने वाले पंकज की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी उसकी शादी कोमल से हुई और पंकज एक अच्छे भविष्य की उम्मीद कर रहा थे लेकिन पत्नी मौका मिलते ही किसी से बात करती और किसी के साथ खुश नहीं रहती थी।

पति ने देखा तो पूरा मामला सुना तो पत्नी ने बताया की वह पिंटू नाम के एक लड़के से प्यार करती है और वह स्कूल टाइम से उसे प्यार करती है जब घर वालों को इसका पता चला तो उन्होंने जबरदस्ती शादी करवा दी।

पति ने पूछा पिंटू और उसकी फैमिली से

पति ने पिंटू की फैमिली और पिंटू से पूछा की अब वो कोमल से शादी करना चाहता है या नहीं तो फैमिली और पिंटू जब राजी हुए तो उसने पत्नी को पुलिस थाने बुलाया और पूरी फैमिली को एक जगह करके पिंटू और कोमल की शादी करवा दी।

यह शादी काफी हैरान करने वाली इसलिए हुए चूँकि इस शादी में पुलिस वाले बराती बने और घर वाले घराती लेकिन यहाँ पर पूर्व पति एक अच्छा इंसान साबित हुआ। उसने जो किया वह करने के लिए काफी मजबूती की जरूरत होती है।

रोज की कलह से अच्छा है सुलह

पंकज ने कहा की अगर वो मेरे साथ खुश ही नहीं है तो शादी को इतना आगे बढाना क्यों जरूरी है हम ऐसे ही खुश है और कोमल अब पिंटू के साथ खुश रहेगी। वह शादी करके आई थी लेकिन असल में वह मुझसे कभी प्यार ही नहीं कर पाती।

मैं किसी स्त्री को ऐसे दुखी नहीं देख सकता और मैंने इसका यही हल निकाला चूँकि अगर शादी आगे बढती तो हम दोनों के बिच कलह पैदा होती और हम पूरी जिंदगी एक दुसरे के साथ जबरदस्ती रहते जो की एक शादी में कतई नही होना चाहिए।

ऐसी ही अच्छी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और ऐसे आर्टिकल रोज पढने के लिए इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हर रोज मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss