Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

पत्नी के शरीर से आती है बदबू कारण बताकर पति ने माँगा तलाक, बोला नहाती नहीं है पत्नी

पति हमेशा अपनी पत्नी को खुबसुरत देखना चाहता है वह चाहता है की उसकी पत्नी हमेशा अन्य लोगों से खुबसुरत नजर आये लेकिन ऐसा अक्सर नहीं होता है कुछ पत्नियाँ अपने पति की बात नहीं मानती है लेकिन ऐसा बहुत कम होता है की कोई स्त्री खुबसुरत ना दिखना चाहे। आज एक ऐसा ही मामला सामने आया है इसमें एक पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है की वह नहाती नहीं है और उसके शरीर से अलग ही बदबू आती है।

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और इस मामले में आगे क्या हुआ इस खबर को पूरा पढ़े ताकि लोगों को सही जानकारी मिल पाए आइये जानते है एक पति ने अपनी पत्नी पर ऐसा आरोप क्यों लगाया –

पत्नी से माँगा पति ने तलाक


अलीगढ में एक ऐसा मामला सामने आया है इस मामले में कोर्ट में काउंसलर की पोस्ट पर रहने वाले कर्मचारी ने बताया की एक अजीबोगरीब मामला उनके सामने आया है। एक पति ने अपनी पत्नी से अलग होने के लिए तलाक के कागज बनवाये। ऐसे में दोनों में सुलह करवाने के लिए काउंसलिंग के लिए बुलाया गया।

यहाँ दोनों पति-पत्नी साथ आये लेकिन दोनों की बातें काफी अलग थी दोनों एक होने की बात ना कहकर अलग रहना पसंद कर रहे थे लेकिन हमने काफी समझाया। पत्नी ने अपने पति पर काफी आरोप लगाये लेकिन वह इस तलाक के बारें में नहीं सोच रही है।

पति ने कहा बदबू आती है पत्नी के शरीर से

पति ने काउंसलर को बताया की उसकी पत्नी नहाती नहीं है और इसी वजह से उसके शरीर में रोजाना बदबू आती रहती है। मैं इस बदबू से तंग आ गया हूँ और अब अपनी पत्नी से अलग होना चाहता हूँ। पत्नी से अलग होने के लिए मुझे आपकी मदद चाहिए और मैं बदबू वाली महिला के साथ नहीं रह सकता।

पति-पत्नी की शादी को दो साल हो गये है पति ने बताया की शुरुआती दौर में काफी अच्छा चल रहा था सब कुछ लेकिन अब काफी परेशानी हो रही है। अब दोनों में लड़ाई होती है और अब अलग होने के बारें में सोच रहे है।

दोनों को एक करने की कोशिश

काउंसलर टीम के अनुसार उनका प्रयास रहेगा की दोनों को एक किया जाये इसके लिए वह दोनों को मनाने का प्रयास कर रहे है लेकिन हमें नहीं लगता की दोनों एक हो पायेंगे। वह दोनों ही अलग-अलग बातों से एक दुसरे पर आरोप लगा रहे है। पति के ना नहाने वाली बात पर पत्नी ने कहा की यह बेबुनियादी बातें है अलग होने के लिए ऐसी बातें कर रहे है।

अभी इस मामले को आगे बढ़ा दिया गया है और अगली काउंसलिंग में आगे क्या होगा इसका पता चलेगा। तब तक आइये बने रहिये हमारे साथ ताकि आपको ऐसी ही नई चीजें हम बताते  रहें।

Latest Posts

Don't Miss