Friday, December 2, 2022

Latest Posts

पत्नी ने विदेशी लड़के से सीखा यह काम फिर पति-पत्नी ने मिलकर शुरू किया ऐसा बिज़नस की अब पुलिस ने गिरफ्तार किया है

गाजियाबाद में एक दंपत्ति को पुलिस ने पकड़ा है, इस दंपत्ति ने कमाई का एक अलग ही तरीका खोजा और अन्य तीन लड़कियों को भी शामिल करके हर महीने करोड़ों रुपयों की कमाई करते थे। आइये जानते है इनका कमाई का तरीका क्या था और आखिर पुलिस की पकड़ में यह कसी आये

खबर को पूरा पढ़े ताकि कभी भी इस तरह की घटना का हिस्सा ना बने चूँकि आज कल इस तरह की गैंग बहुत एक्टिव है और किसी को भी इस तरह से बदनाम किया जा सकता है इसलिए इस जानकारी शेयर जरुर करियेगा –

गाजियाबाद के है यह दंपत्ति


गाजियाबाद के रहने वाले योगेश गौतम और उसकी पत्नी सपना ने एक ऐसा गिरोह बनाया और निधि, निकिता और प्रिया नाम की लड़की को शामिल किया। यह लोगों को कॉल करती और उन्हें मीठी बातें करके whatsapp पर वीडियो चैट करती थी।

जैसे ही कोई व्यक्ति गलत हरकत करता या फिर उसे उकसाने के बाद वह किसी तरह की हरकत करता उसे रिकॉर्ड कर ली जाती। उसके बाद लड़कियां उससे पैसा मांगती और अनेक लोगों ने इन्हें पैसे दिए यही वजह है की इनके 8 बैंक अकाउंट में प्रत्येक अकाउंट में 2 करोड़ से ज्यादा का लेनदेन साबित हुआ है।

गुजरात के तुषार ने दी रिपोर्ट

गुजरात के तुषार कुमार ने रिपोर्ट देते हुए कहा की इन लोगों ने उससे 18 लाख रूपए वीडियो वायरल करने के नाम पर ऐंठ लिए है। तंग आकर उसने पुलिस से मदद मांगी और पुलिस को इसमें बड़ी कमियाबी मिली है।

पुलिस ने योगेश गौतम और उसकी पत्नी के साथ तीन लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है इसमें एक लड़की जो वीडियो चैट करती उसे 25000 रूपए हर महीने दिए जाते थे और वहीँ जो लड़की मात्र कॉल पर बात करती उसे 10000 रूपए हर महीने सैलरी देते थे यह लोग।

अब पुलिस की पकड़ में आने के बाद इन्होने स्वीकार किया की एक ऑस्ट्रेलिया के व्यक्ति ने उन्हें इस तरह का आईडिया दिया था और उसके बाद उन्होंने इस आईडिया से करोड़ों रूपए की कमाई करी है यह गिरोह पिछले दो सालों से एक्टिव है और लगातार कमाई कर रहा था। पुलिस के अनुसार जिन लोगों ने इनपर मामला दर्ज नहीं करवाया है उनसे अपील है की वह इनपर मामला दर्ज करें और अपनी रकम वापस पा सकते है।

ऐसी ही आस-पास की नई जानकारी और खबरों के लिए हमें फॉलो करें हम आपको ऐसी जानकारी हर रोज देते रहेंगे।

Latest Posts

Don't Miss