Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

पहले पति ने लगाई ऑफिस में फांसी और फिर पत्नी ने पेपर कटर से काट ली खुदकी गर्दन, प्यार इतना गहरा तो ऐसा क्या हुआ की दोनों ने जान देने का फैंसला किया

कहते है की पैसा सुख के आगे कुछ नहीं है और ख़ुशी उस जगह भी मिल जाती है जहां पैसा नहीं होता है। अगर आप सोच रहे है की पैसा किसी को भी खुशियाँ दे सकता है तो शायद आप गलत सोच रहे है पैसा खुशियाँ नहीं देगा।

मेरठ के इंटीरियर डिजाइन करने वाले एक अमीर व्यक्ति अमित बंसल ने अपने ही ऑफिस में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। इस बात की खबर जब मीडिया और लोगों को पता चली तो सब हैरान है। आइये जानते है पूरा मामला क्या है और आखिर क्यों इस खबर ने इतना तूल पकड़ा है।

ऑफिस में लगा ली फांसी


अमित ने अपने ऑफिस में फांसी लगा ली उसके बाद जब लोगों ने उसके घर पर जानकारी दी तो घर से उसकी पत्नी आई यहाँ पर पत्नी ने जब पति को ऐसे टंगे हुए देखा तो वहीँ मौजूद पेपर कटर से अपनी गर्दन काट ली।

जानकारी के अनुसार महिला को अस्पताल ले जाया गया है लेकिन वह अभी खतरे में है। पहली नजर में यह मामला आत्म-ह-त्या का लग रहा है लेकिन असल में क्या वजह है वह केस की पूरी जांच करने के बाद ही पता चलेगा।

पैसा अच्छा रिलेशन अच्छे तो ऐसा क्यों ?

अमित के पास पैसों की कमी नहीं है इनके बहनोई भी अच्छे पैसे वाले है और आईपीएस अधिकारी है अब आप सोच सकते है की कैसी फैमिली से अमित ब्लोंग करता था लेकिन अचानक ऑफिस से एक खबर बाहर आती है की अमित सेठ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है उसने खुदको फांसी लगा ली है।

घर वालों को इसके बारें में बिलकुल भी जानकारी नहीं है वह खुद हैरान है की उनका बेटा ऐसे कैसे कर सकता है हालाँकि कुछ लोगों के अनुसार अमित काफी दिनों से कुछ परेशान था लेकिन परेशानी उसकी जान ले लेगी यह किसी ने नहीं सोचा था।

पति-पत्नी का रिश्ता कैसा था अभी पता नहीं

पत्नी को होश आने के बाद शायद कुछ जानकारी मिल पाए चूँकि दोनों का रिश्ता कैसा था यह किसी को सही से पता नहीं है हालाँकि पत्नी अपने पति से कितना प्यार करती थी यह आप देख सकते है पति को ऐसे झूलते हुए देख उसने अपनी जान लेना मुनासिफ समझा लेकिन होनी को कौन बदल सकता है।

आस-पास की ऐसी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि अन्य लोगों को भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss