Monday, November 28, 2022

Latest Posts

पति को सबक सीखाने के लिए पत्नी ने लेली बेटे की जान, कोर्ट ने सुनाई 30 साल की सजा

माँ अपने ही बच्चों के साथ बुरा कैसे कर सकती है यह सोचकर ही हैरानी होती है एक समय था जब माँ पर अटूट विश्वास हुआ करता था की एक माँ अपने बच्चे के साथ ऐसा कुछ नहीं कर सकती है लेकिन ऐसा होता है।

ब्राजील की एक  महिला ने ऐसा किया है की अब यह कहना गलत नहीं है की माँ कुमाता बन सकती है कहा जाता है की बेटा-बेटी कुपूत हो सकते है लेकिन माँ नहीं हो सकती लेकिन ब्राजील में एक महिला ने कुछ ऐसा किया है आइये पढ़ते है –

ब्राजील के मैंडीसेडेलीया की घटना है


ब्राजील के शहर में अचानक हड़कंप मच गया जब एक महिला ने फेसबुक पर पोस्ट किया की ‘शादी को बचाएं यह बहुत गंभीर विषय है’ साथ में अपनी तस्वीर शेयर करी और उसने अपने शरीर पर अनेक घाव दे रखें थे।

उसने लिखा की आज पति से तंग आकर मैंने अपने बच्चे को इस दुनिया से अलविदा करवा दिया है यह मेरी गलती है और मैं इसकी माफ़ी मांगना चाहती हूँ लेकिन अब मेरा बेटा इस दुनिया में नहीं है।

बेटे के साथ करा दुर्व्यवहार

महिला ने अपने पति को सबक सीखाने के लिए अपने बच्चे के साथ दुर्व्यवहार किया उसने सोचा की इसे तंग करुँगी तो उसका पति उसकी बात सुनेगा लेकिन वह नहीं माना और वहां से चला गया। इसी के चलते जब धारदार हथियार से बच्चे पर वार किया तो वह इस दुनिया को अलविदा कह गया।

बच्चे की मौत के बाद उसे गिल्ट फील हुआ लेकिन वह काफी लेट हो चुकी थी अब उसका बच्चा इस दुनिया में नहीं था उसने अपने बच्चे से माफ़ी मांगते हुए पोस्ट किया और अपने शरीर पर लगाये हुए घाव भी दिखाये।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला की ऐसी हरकत देखकर और महिला ने अपना गुनाह मान लिया तो कोर्ट ने उसे 30 साल की सजा सुनाई है अब वह अपनी पूरी जिंदगी जेल में बिताने वाली है उसके पुरे जीवन में अब जेल की सलाखे ही लिखी गई है।

लेकिन उसने कहा की अगर कोई इंसान शादी को बचा नहीं सकता है तो उसे शादी करनी नहीं चाहिए और मेरे पति ने मेरे साथ गलत किया और उसी के गुस्से में उसने अपने बच्चे की जान ले ली और गलती कर दी मैं अपने आप को पूरी जिंदगी माफ़ नहीं कर पाउंगी लेकिन मेरे पति को भी सजा मिलनी चाहिए।

ऐसी जानकारी रोज पढने के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको नई न्यूज़ हमेशा मिलती रहे।

Latest Posts

Don't Miss