Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

जेल में बंद महिला को कपड़े उतारकर सबके सामने नचाया गया, यह सब करवाने वाली भी एक महिला थी

पाकिस्तान में पुलिस की हालत कैसी है आप इस पोस्ट में पढ़ लेंगे यहाँ एक महिला पुलिस कर्मी ने अपने जेल में बंद एक महिला के साथ ऐसा व्यहवार किया है जिसके बाद महिला पुलिस कर्मी को पोस्ट से हटा दिया गया है। एक महिला किसी के साथ ऐसा कैसे कर सकती है

आइये जानते है इस खबर की पूरी सच्चाई और आखिर क्यों एक महिला के साथ इस तरह की अमानवीय घटना हुई और लोग तमाशा क्यों देखते रहे आइये पूरी खबर पढ़ते है –

बलोचिस्तान में एक महिला को किया गया गिरफ्तार


पाकिस्तान के बलोचिस्तान में एक महिला को परी गुल जिसका नाम था उसपर आरोप था की उसने एक बच्चे को निर्मम ह-त्या करी है। उसे जेल में बंद किया गया और यहाँ पर उसे रिमांड पर लेने वाली एक महिला पुलिस कर्मी थी। उसने उसके साथ वो किया जो कोई सोच नहीं सकता।

महिला पुलिस कर्मी ने महिला को टॉर्चर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी उसके कपड़े उतार दिए गये उसे जेल में निवस्त्र घुमाया गया यहाँ तक की उसे नाचने के लिए मजबूर किया गया। जब वह नहीं मानी तो उसकी पिटाई भी करी गई।

मामला खुला तो महिला पुलिस कर्मी की नौकरी चली गई

महिला को कोर्ट लेजाया गया तो उधर जाते ही महिला ने अपने साथ हुई जियादती के बारें में कहा तो जज साहेब ने महिला के सामने ही महिला पुलिस कर्मी से इसके बारें में पूछा तो उसके पास कोई जवाब नहीं था।

जज साहेब ने कहा की अगर एक महिला ही दूसरी महिला के साथ इस तरह का व्यवहार करेगी तो यह देश कैसे आगे बढ़ेगा इसलिए उस महिला पुलिस कर्मी को नौकरी से हटा दिया गया है। आखिर क्यों इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया।

अन्य साथियों ने दिया जेल में बंद महिला का साथ

पुलिस में अनेक पुरुष भी थे उन्होंने महिला पुलिस कर्मी के खिलाफ गवाही दी इस पुरे मामले को साफ़ तौर पर बताया लेकिन महिला पुलिस कर्मी की उससे किसी तरह की दुश्मनी नहीं थी वह सिर्फ एक जेल में बंद महिला का मजाक बना रही थी और यही मजाक उसपर भारी पड़ गया।

हालांकि परी गुल को सजा सूना दी गई है वह अपने किये की सजा पाएगी लेकिन एक महिला पुलिस कर्मी का इस तरह का व्यहवार आपको क्या लगता है ? वैसे पाकिस्तान में इस तरह के कारनामे होना आम हो रखा है लेकिन यह घटना काफी डरावनी हो सकती है भारत में भी इस तरह की घटना हो सकती है। आपको खबरे अच्छी लगती है तो इसे फॉलो करें अन्यथा आप कमेंट में अपनी राय भी दे सकते है।

Latest Posts

Don't Miss