Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

पड़ोसन के टाईट कपड़ों ने किया आकर्षित तो एक तरफा प्यार में पड़ोसी ने घर में घुसकर महिला, ससुर और उसके बच्चे के साथ किया यह देखें

कहा जाता है की ज्यादा खूबसूरती किसी की जान ले सकती है और इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है छतीसगढ़ में एक ऐसा ही मामला सामने आया है यहाँ एक ही घर के तीन लोगों की निर्मम ह-त्या कर दी गई है। यहाँ पर एक महिला जिसका नाम कलावती सिरदार पत्नी भजन सरदार, बेटा चन्द्रिका और ससुर मेघुरम सिरदार का शव मिला है। एक ही परिवार के तीन लोग इस तरह मृत मिलने पर काफी हैरान है लोग

लेकिन पुलिस ने इस गुत्थी को काफी जल्दी सुलझा लिया है, गाँव के कुछ लोगों के अनुसार और उनसे मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को लीड मिली और उसने जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

गाँव में पड़ोसन पर आया दिल


अंबिकापुर के उदयपुर क्षेत्र के लेंगा गांव में एक पड़ोसी ने अपनी ही पड़ोसन और उसके परिवार को जान से मार दिया है। जानकारी मिली की कलावती जो एक बेटे की माँ थी और काफी साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी उसके बाद वह अपने बेटे और ससुर के साथ रहने लगी।

लेकिन वह काफी अच्छी सज-धज के रहती थी इसी चक्कर में पड़ोसी अरविन्द सिरदार को उससे प्यार हो गया। उसके बाद प्यार ऐसे परवान चढ़ेगा किसी ने सोचा नहीं था।

प्यार में आशिक पागल हो गया

ग्रामीण लोगों ने बताया की अरविन्द चार बच्चों का बाप है और अपनी पड़ोसन के प्यार में पागल था वह कलावती को चाहता था उसकी खूबसूरती का अकेला मालिक बनना चाहता था। लेकिन जैसे ही उसे लगा की कलावती अब उससे दूर जा रही है तो उसने उसे जान से मारने का प्लान बना लिया।

पुलिस को शुरुआती जानकारी में कुछ समझ नहीं आ रहा था लेकिन जब गाँव वालों से बात हुई तो गांव के लोगों ने पूरी जानकारी साझा करी तो मामला समझ आ गया कुछ ही देर में अरविन्द को गिरफ्तार कर लिया गया।

अरविन्द ने बताया पूरा मामला

अरविन्द ने पहले तो सब मना किया लेकिन उसके कपड़ों पर पढ़े खून ने सारी कहानी बता दी और उसके बाद अरविन्द ने कहा की कलावती बहुत ही अच्छे और टाईट कपड़े पहनती थी मैं धीरे-धीरे उसकी तरफ जाने लगा और उसके साथ प्रेम प्रसंग भी हुआ लेकिन इन दिनों कलावती उसे इग्नोर कर रही थी।

उसके बाद जब उसके साथ किसी और को देखा तो अरविन्द से रहा नहीं गया और आधी रात को घर में घुस्सा तो कलावती ने शोर मचा दिया उसके बाद चाकू से एक के बाद एक को मौत के घाट उतारता गया।

आस-पास की बड़ी छोटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और खबरों से बने रहने के लिए जानकारी को शेयर भी जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss