Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

पत्नी 5 साल से पति की हत्या के जुर्म में काट रही थी सजा, आज पति लौटकर बोला ‘साहब मैं जिंदा हूँ’

2015 बिहार के कटहरी गाँव की एक बहू पर आरोप लगता है की उसने अपने घर वालों के साथ मिलकर अपने पति को जान से मार दिया है। इस आरोप के आधार पर पुलिस बहू गुड्डी देवी और उसके परिवार को गिरफ्तार कर लेती है। पुलिस को मृतक का भाई विकास पूरी घटनाक्रम भी बताता है।

पुलिस को भाई विकास से मिली सुचना के आधार पर उसका भाई राम बहादुर राव साठी अब इस दुनिया में नहीं रहा है। उसकी पत्नी ने उसकी ह-त्या कर दी है पुलिस इस मामले में महिला और उसके परिवार को गिरफ्तार कर लेती है।

मृतक का पता नहीं चलता पुलिस को


पुलिस को मृतक का पता नहीं चलता है और केस 2021 तक ऐसे ही चलता है इसी बिच मृतक की पत्नी और उसके परिवार को जमानत मिल जाती है और अब वह अपनी जिंदगी जेल से बाहर बिता रहे थे।

लेकिन उनपर लगे आरोप और उन्हें मिलने वाली सजा से वह काफी डरे हुए थे लेकिन कहते है ना की जो सच्चा होता है उसकी किसी ना किसी तरीके से भगवान मदद जरुर करने आता है।

बेटे के फेसबुक पर आता है एक मैसेज

अचानक एक दिन बेटे के फेसबुक पर एक मैसेज आता है उसे कहा जाता है की मैं उसका पिता हूँ। वह हैरान क्योंकि उसके पिता की ह-त्या के चलते माँ बहुत बार जेल जा चुकी थी। ऐसे में वह जिंदा कैसे हो सकते है।

बेटे के नंबर पर उसी वक्त कॉल आती है और पूरा घटनाक्रम बताया जाता है। बेटा और माँ उस व्यक्ति के पास जाते है जिसने उसे कॉल किया था। देखते ही पत्नी अपने अपने पति को पहचान लेती है।

राम बहादुर ने पुलिस को दी सुचना

राम बहादुर ने पुलिस को सुचना देते हुए कहा की वह जिंदा है उसकी पत्नी और ससुराल वालों को छोड़ दिया जाए उसके बाद पुलिस ने उसके परिवार को छोड़ दिया लेकिन जब बहादुर से पूछा गया की वह इतने साल कहाँ था तो उसने कहा की वह 4 सालों से कोमा में था जब वह गुजरात से अपने गाँव जा रहा था उसी वक्त उसका एक्सीडेंट हो गया और उसे एक अस्पताल में रखा गया।

काफी सालों बाद मुझे होश आया और मैंने उठते ही अपने परिवार की खोज शुरू करी। काफी मेहनत के बाद फेसबुक से मुझे मेरे बेटे का पता चला और आज हम मिल गये हैं। मैं भगवान का शुक्रिया करता हूँ की उसने मुझे बचाकर रखा।

आस-पास की ऐसी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें ताकि आपको हम ऐसी जानकारी हर रोज देते रहें अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे आगे शेयर भी करें।

Latest Posts

Don't Miss