Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

जेल के अंदर बैठे शातिर ने रची ऐसी चाल नोरा फतेही को बुलाया गया तिहाड़ जेल, आखिर क्या है पूरा मामला जाने

नोरा फतेही आज बॉलीवुड में जानामाना नाम है आज के दिन अगर डांस की चर्चा करी जाए तो नोरा का नाम बॉलीवुड में सबसे पहले लिया जाता है अनेक फिल्मों में आइटम डांस करने वाली और अच्छी अदाकारा के रूप में बॉलीवुड में एक ख़ास पहचान बनाये हुए है। हाल ही में ED ने नोरा को अपने दिल्ली के ऑफिस में बुलाया है आखिर ED को नोरा से क्या पूछताछ करनी थी आइये जानते है पूरा मामला क्या है और जैकलिन को भी इस मामले में क्यों घसीटा गया है।

पूरी जानकारी पढने से पहले यह जान लो की जेल में बैठे एक शातिर ने अपनी चाल में बॉलीवुड की अनेक अभिनेत्रियों को निशाना बनाया है। आइये जानते है यह आरोपी कौन है और नोरा और जैकलिन इस मामले में कैसे फंस गई है।

सुकेश चन्द्रशेखर ने जेल से रची यह चाल


सुकेश चंद्रशेखर पिछले कुछ सालों से तिहाड़ जेल में बंद है लेकिन इसने जेल में ऐसा नेटवर्क तैयार किया है की जेल में अंदर बैठे-बैठे बॉलीवुड के तमाम अभिनेताओं और अभिनेत्रियों से रंगदारी मांगी है। ED के अनुसार सुकेश के कुछ कॉल रिकॉर्ड भी प्राप्त हुए है इसमें वह अनेक अभिनेत्रियों को रंगदारी के लिए फाॅर्स कर रहा है।

रंगदारी में जैकलिन और नोरा दोनों को भी फंसाया गया था और इसी बिच यह मामला 200 करोड़ रूपए तक पहुँच गया। जानकारी के अनुसार सुकेश की पत्नी लीना पाल जो एक्ट्रेस है उसने इन सभी अभिनेत्रियों का कांटेक्ट निकाला और इनसे रंगदारी मांगने लगे।

पति-पत्नी है जेल में लेकिन अभिनेत्रियों से हो रही है पूछताछ

जानकारी के अनुसार रंगदारी के मामले में इन अभिनेत्रियों से जैसे नोरा और जैकलिन से बार-बार पूछताछ हो रही है चूँकि रिकॉर्ड में पता चला है की इन्होने भी रंगदारी दी थी और करीब 200 करोड़ रूपए जेल में बैठे सुकेश तक पहुंचाए थे।

अब यह जानकारी सच्ची है या झूठी इसी के अकोडिंग कल नोरा को दिल्ली ऑफिस बुलाया गया था हालाँकि पूछताछ क्या हुई इसकी जानकारी अभी तक नहीं दी गई है। लेकिन नोरा को ED ऑफिस में मीडिया ने स्पॉट किया था।

जैकलिन और नोरा ही नहीं अनेक अभिनेत्रियों को बनाया शिकार

सुकेश और उसकी पत्नी लीना बॉलीवुड को काफी नजदीक से जानते थे यही वजह है की उन्होंने यहीं की कुछ अभिनेत्रियों को अपना निशाना बनाया और उनसे पैसे की डिमांड करी। डरती अभिनेत्रियों ने उनकी बात मानी और उन्हें रंगदारी देना स्वीकार किया।

लेकिन इनका यह काम ज्यादा दिन नहीं चला बहुत जल्द ही इनका यह काम पूरी तरह से पकड़ में आ गया था और इन्हें जेल में बंद कर दिया गया लेकिन इन्होने अपनी चाल लगातार जारी रखी और देखते ही देखते जैकलिन और नोरा को जेल के अंदर से ही रंगदारी के लिए मजबूर कर दिया।

बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगे तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि हम ऐसी जानकारी आपके लिए हमेशा लेकर आते रहें।

Latest Posts

Don't Miss