Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों का नो मेकप-नो फिल्टर लुक देखकर कोई पहचान नहीं पायेगा, दीपिका तो पहचान में ही नहीं आएगी   

पर्दे पर जब भी हम इन सेलिब्रेटीज को देखते है तो यह काफी खुबसुरत लगते है इनका लुक देखकर हम इनकी तारीफ़ करते है लेकिन हम यह भी जानते है की या तो यह कैमरा फिल्टर का कमाल है या फिर इनका मेकप ही इतना शानदार है। चूँकि आज बॉलीवुड में 45 से 60 वर्ष की अभिनेत्रियाँ भी 18 की कुँवारी लड़की लगती है तो इसका मतलब यह तो नहीं की वह ऐसी है यह सब कैमरा फिल्टर और मेकप का ही कमाल है।

लेकिन आज कोई किसी से छुपकर नहीं रह सकता है सोशल मीडिया के जमाने में आपको अनेक ऐसी तस्वीरें मिल ही जायेगी जिनमे यह सेलिब्रेटी बिना मेकप के नजर आते है। हम आपको कुछ अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखाने वाले हैं, इन तस्वीरों में आप देख सकते है यह बिना मेकप कैसी लगती है।

करीना कपूर खान


करीना कपूर खान को जब भी हम टीवी ऐड या किसी फिल्म पोस्टर में देखते है तो यह काफी खुबसुरत लगती है। लेकिन अगर हम इन्हें बिना मेकप देखेंगे तो यह कुछ इस तरह नजर आएगी। यह तस्वीर कुछ दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड करी थी इस तस्वीर में आप देख सकते है करीना बिना मेकप के दिख रही है। वैसे करीना बिना मेकप के और फिल्टर की काफी अच्छी दिखती है।

लिजा रे

लिजा रे ने हाल ही में कैंसर जैसी बीमारी को मात दी है उसके बाद उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा की अगर हम चाहे तो किसी भी बड़ी परिस्थिति से लड़ सकते हैं। उन्होंने लिखा की मैं 47 वर्ष की हूँ और जैसी हूँ आपके सामने हूँ। आप इनकी यह तस्वीर देखकर समझ सकते है की मेकप और फिल्टर इंसान को कितना बदल देता है।

समीरा रेड्डी

समीरा ने बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाया लेकिन अब वह बॉलीवुड से दूर है हाल ही में उन्होंने सफेद बालों के साथ तस्वीर शेयर करी, सिंपल लुक में समीरा को काफी पसंद किया जा रहा है। समीरा के फैन्स उन्हें काफी पसंद करते है आप इन्हें बिना मेकप देखकर यह तो जरुर कहोगे की सच में यह जैसी मेकप में नजर आती है वैसी ही रियल लाइफ में है।

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन के स्टाइल को बॉलीवुड में तमाम लोग कॉपी करते है लेकिन हाल ही में यह तस्वीर उन्हें बिना स्टाइल, बिना मेकप और बिना किसी एडिटिंग के और भी खुबसुरत बना रहा है। इन तस्वीरों को देखकर आप यकीनन इन्हें और ज्यादा पसंद करने लग जायेंगे। कल्कि दिखने में भी खुबसुरत है और नो मेकप लुक भी इनका काफी शानदार है।

दीपिका पादुकोण दीपिका भी इन दिनों अनेकों बार बिना एडिटिंग के बिना किसी मेकप के सोशल मीडिया पर नजर आई है आज कल हर कोई रियल ब्यूटी को पंसद करता है और यह अभिनेत्रियाँ समझ गई है की लोगों को असल में क्या पसंद आने वाला है हाल ही में दीपिका ने कुछ तस्वीरें शेयर करी जिनमे यह तस्वीर काफी आकर्षक और बिना किसी मेकप के नजर आ रही है।

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें जरुर बताएं ताकि हम आपके साथ ऐसी जानकारी वाले अनेक आर्टिकल शेयर करते रहें।  

Latest Posts

Don't Miss