Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

दुनिया का सबसे महंगा पानी पीने वाली नीता अंबानी, कभी बच्चों को डांस सीखाने का काम करती थी

मुकेश अंबानी की जीवन संगनी नीता अंबानी को आज कौन नहीं जानता उनका शाही जीवन देख अनेक लोग उनकी तरफ आकर्षित होते है। बॉलीवुड के नामी लोग उनके आगे कुछ नहीं है। नीता अंबानी काफी खुबसुरत है और वह पैसों का उपयोग कहाँ करना है और कैसे करना है भलीभांति जानती है। मुकेश अंबानी से शादी से पहले नीता अंबानी डांस सिखाया करती थी लेकिन शादी के बाद नीता ने अपने पति का बिज़नस में साथ दिया और आज अनेक स्कूल एंव कॉलेज की मालकिन है।

अगर इनके पास पैसों की बात करें तो शायद इनके पास जितना पैसा है उतना किसी के पास नहीं लेकिन नीता अंबानी का नाम अमीर महिलाओं की लिस्ट में नहीं आता है। चूँकि उनका सारा बिज़नस रिलायंस के तौर पर चलता है। लेकिन नीता अंबानी के शाही शौंक पढ़कर आप हैरान जरुर रह जायेंगे –

40 लाख रूपए की कीमत का पानी


नीता अंबानी जो पानी पीती है वह विदेश से स्पेशल आता है इस कंपनी का नाम ‘एक्वा क्रिस्टालो ट्रिबोटो’ है। इस पानी की 750 एम्एल की बोतल 60 हजार डॉलर में आती है। अब आप सोच रहे होंगे की ऐसा क्या है इस पानी में जो इतना महंगा है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की जिस बोतल में यह पानी आता है वह सोने की और अनेक रत्नों से बनी होती है।

इतना ही नहीं पानी में सोने का अर्क मौजूद होता है माना जाता है की सोना हमारे स्वास्थ्य के लिए काफी अच्छा होता है इसलिए सोने का अर्क वाला पानी काफी महंगा होता है।

कभी नीता सीखाती थी डांस

नीता और मुकेश की शादी धीरुभाई अंबानी ने ही करवाई थी, नीता उस समय डांस सिखाया करती थी और एक दिन धीरुभाई अंबानी की नजर नीता पर पड़ी तो उन्होंने अपने बेटे के लिए बहु चुन ली। घर आकर नीता के बारें में बताया तो घर वाले भी राजी हो गये।

नीता के पास समय ज्यादा दौलत नहीं थी वह एक साधारण जिंदगी जी रही थी लेकिन उन्हें नहीं पता था की उनके हाथों में राज योग लिखा हुआ है आज मुकेश अंबानी के रूप में पति पाकर नीता अमीरों की गिनती में शामिल हो गई है।

नीता और मुकेश अंबानी ने अरेंज मैरिज को लव मैरिज बना दिया

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी आज दुनिया के अमीर लोगों की लिस्ट में आते है लेकिन जब धीरू भाई ने नीता को पसंद किया तो मुकेश और दोनों को एक साथ समय बिताने के लिए समय दिया तब तक दोनों को पता नहीं था की धीरूभाई अंबानी क्या चाहते है।

बताया जाता है की मुकेश उस समय नीता से करोड़ों की गाड़ी में मिलने आते थे लेकिन एक बार नीता ने उन्हें चैक करने के लिए सिटी बस का सफर भी करवाया उसके बाद नीता के साथ मुकेश ने अनेको बार सिटी बस का सफर किया है।

दोनों की प्रेम कहानी बाद में शादी में बदल गई और दोनों ही काफी अच्छे से रहने लगे आज भी दोनों की कमेस्ट्री काफी अच्छी है और महंगे शौक के साथ अच्छी लाइफ भी जी रहे है।

ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाए ताकि उन्हें भी नीता अंबानी के बारें में कुछ जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss