Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

नीरज चोपड़ा ने बताया की उन्हें लड़कियों में सबसे ज्यादा क्या पसंद है और वह कैसी लड़की से शादी करना चाहते है

हरियाणा का गोल्डन बॉय आज पुरे भारत में छाया हुआ है बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक एक भाला फेंकने वाले लड़के की चर्चा हो रही है जी हाँ हम नीरज चोपड़ा की बात कर रहे है। हाल ही में नीरजा Dance Plus सीजन 6 में नजर आये है। इस शो में नीरज ने जो बताया है वह आपके लिए काफी शानदार होगा और उन लड़कियों के लिए ख़ास होगा जो नीरज को अपनी पसंद बनाये हुए है और जैसे-तैसे उनकी जिंदगी से जुड़ना चाहती है।

नीरज ने अपनी पसंद की लड़कियों के बारें में बताया है उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा है की उन्हें किस तरह की लड़की पसंद है तो आइये जानते है कैसी गर्लफ्रेंड चाहते है नीरज चोपड़ा –

गर्लफ्रेंड भाले जैसी ना हो


हालाँकि नीरज शो में आते ही पहली बात यही बोलते है की उनकी जिंदगी में भाले की अहमियत बहुत ज्यादा है राहुल जुयाल जो की इस शो को होस्ट करते है उन्होंने कहा की फिर गर्लफ्रेंड भी भाले जैसी चाहिए होगी।

तभी नीरज कहते है की इतनी लम्बी नहीं चाहिए वह काफी लम्बी हो जायेगी अगर भाले जैसी होगी तो, उसके साथ ही नीरज ने अपनी पसंद की लड़कियों के बारें में भी बताया।

ऐसी लड़की की कुंडली मिल सकती है

नीरज ने कहा की अभी उन्होंने अपना फॉक्स करियर पर बना रखा है और आगे भी अच्छा प्रदर्शन हो इसलिए मेहनत जारी है ऐसे में अगर लड़की की बात करूं तो जो लड़की मेरे फैमिली की रिस्पेक्ट करेगी और उन्हें सम्मान देगी वह लड़की मेरे लिए परफेक्ट होगी।

मैं खाना बनाना नहीं जानता हु और शायद में किसी को सही से समय भी नहीं दे पाऊंगा इसलिए जो मेरे प्रोफेशन को समझती हो। मैं तो यह भी चाहता हूँ की वह कोई ख़िलाड़ी हो ताकि हम एक दुसरे को अच्छे से समझ पाए।

अपनी पसंद बताते हुए शक्ति मोहन को किया प्रपोज

शो में नीरज को टास्क दिया गया था की शक्ति मोहन को प्रपोज करना है नीरज ने बखूभी इस टास्क को पूरा किया और शक्ति मोहन को रोमांटिक तरीके से प्रोपोज किया लेकिन राघव ने अचानक यह कहकर पूरी बात को घुमा दिया की गोल्डन बॉय इस बार भाला आप गलत जगह फेंक रहे है। हालाँकि सब मजाक था और शो में ऐसी मस्तियाँ होती रहती है।

जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और हमें फॉलो करें ताकि ऐसी जानकारी आपको रोज मिलती रहे।

Latest Posts

Don't Miss