Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की नई अनीता भाभी बनेगी ये फेमस एक्ट्रेस !

टीवी जगत के पॉपुलर शोज में से

एक ‘भाभी जी घर पर हैं (Bhabhi ji Ghar Par Hain!)’ एक बार फिर सुर्खियों में छाया हुआ है. कुछ सालों पहले शो को शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अलविदा कह दिया, फिर सौम्या टंडन ने भी कोरोना वायरस महामारी के बाद शो से दूरी बना ली. जिसके बाद जानी मानी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha Pendse) मशहूर फैमिली कॉमेडी शो की कास्ट को ज्वॉइन किया.

इस शो पर वो

‘गोरी मेम ’ या ‘अनीता भाभी ’ का किरदार निभा रही हैं. नेहा से पहले इस रोल को एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने सालों तक निभाया था. लेकिन, अब खबर है कि नेहा पेंडसे भी ‘भाभी जी घर पर हैं ’ को अलविदा कहने का मन बना चुकी हैं.

कहा जा रहा था कि

नेहा पेंडसे बहुत जल्दी शो छोड़ने वाली हैं, ऐसे में मेकर्स ने नई ‘अनीता भाभी ’ की तलाश शुरू कर दी है. लेकिन, अब खबर है कि मेकर्स की नई अनीता भाभी की तलाश खत्म हो चुकी है. ऐसे में फैंस भी यह जानने को बेताब हैं कि आखिर वह कौन सी हसीना होगी, जो भाभी जी घर पर हैं में गोरी मेम की जगह लेने वाली है. सामने आई जानकारी के अनुसार अब फ्लोरा सैनी (Flora Saini) शो में अनीता भाभी के किरदार में नजर आएंगी.


ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार

मेकर्स ने ‘अनीता भाभी ’ के किरदार के लिए फ्लोरा सैनी को अप्रोच किया है और अगर सब ठीक- ठाक रहता है तो फ्लोरा अब नई गोरी मेम बनकर दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी. दरअसल, सौम्या टंडन के शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने फ्लोरा सैनी को ही ये रोल ऑफर किया था, लेकिन तब उन्होंने इसे करने से मना कर दिया, जिसके बाद यह रोल नेहा पेंडसे की झोली में जा गिरा.

हालांकि, अब तक मेकर्स ने

फ्लोरा सैनी के नाम पर पक्की मुहर नहीं लगाई है. क्योंकि, एक्ट्रेस की ओर से भी अभी कुछ नहीं कहा गया है. बता दें, फ्लोरा सैनी टेलिविजन शोज के साथ ही कुछ बड़ी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. जिनमें दबंग 2, स्त्री और बेगम जान जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. इन मे फ्लोरा अहम किरदारों में नजर आ चुकी हैं.

नेहा पेंडसे ने शो के लिए 1 साल का

कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. अब जब उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है तो नेहा आगे इस शो का हिस्सा नहीं होंगी. कहा जा रहा है कि बिजी शेड्यूल के चलते नेहा का स्वास्थ्य प्रभावित हो रहा है, जिसके चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया है.

Latest Posts

Don't Miss