Monday, November 28, 2022

Latest Posts

NCB ऑफिस समीर वानखेड़े को मिली धमकियां माँ-बाप और बहन को मारने की धमकी, आर्यन खान इन्ही की गिरफ्त में है

समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को गिरफ्त में लिया और इसी बिच कोर्ट बार-बार आर्यन खान की जमानत रद्द करती जा रही है। इस केस की जांच समीर वानखेड़े के पास है और वह अपना काम काफी मन से कर रहे है यही वजह है की अब उनकी जान पर बन आई है।

हालाँकि समीर ने किसी का नाम पब्लिक नहीं किया है लेकिन आज की प्रेसवार्ता में समीर ने कहा की उनके पिता, माँ, बहन और बच्चों को धमकाया जा रहा है। उन्होंने प्रेस को साफ़ तौर पर कहा है की उनपर पर्सनल अटैक किये जा रहे है।

आर्यन खान की गिरफ्तारी और समीर को धमकियां


Image source ANI

गोवा जा रहे क्रूज में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को NCB की टीम ने गिरफ्तार किया और इस टीम के मुख्या समीर वानखेड़े थे। यह पहली बार नहीं है जब समीर ने इस तरह का कारनामा किया हो लेकिन इस मामले के बाद उन्हें काफी चर्चा मिली है।

लेकिन अब समीर के लिए आगे सर्वाइव करना काफी कठिन हो चूका है आज की प्रेस रिपोर्ट के अनुसार समीर के घर वालों को धमकियां मिल रही है और उनके रिटायर्ट पिता को भी धमकिय दी जा रही है। समीर ने कहा की वह डर नही रहे लेकिन जो लोग मेरे पर्सनल जीवन को इस तरह आड़ में लेकर मुझे परेशान कर रहे है वो काफी गलत है।

समीर की बहन और माँ को भी मिली धमकियां

समीर ने रिपोर्ट में लाइव कहा की उनके पिता को ही नहीं उनकी बहन और माँ को भी धमकियां मिल रही है मैं एक सरकारी कर्मचारी हूँ और मेरे काम को काम तक ही सिमित रखे इस तरह डराने और धमकाने से क्या होगा ज्यादा से ज्यादा मैं इस केस से अपना मुहं मोड़ लूँगा।

मैं अपने सीनियर को इस बारें में बताने जा रहा हूँ और हो सकता है मैं इस केस से खुदको बाहर कर लूँ लेकिन यह जो भी हो रहा है मैं उसकी कड़ी निंदा करता हूँ और ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए।

समीर के साथ है लोग उनको मोरल सपोर्ट दे रहे है

हालाँकि सोशल मीडिया पर लगातर समीर वानखेड़े के सपोर्ट में हैशटैग चल रहे है और समीर ने भी अपना रूतबा बनाये रखा है और वह इस केस से जुड़े हर एक मुद्दे को खंगाल रहे है हालाँकि यह बड़ी हस्ती है और कुछ भी हो सकता है लेकिन समीर अपने आप को संभाले हुए है।

लेकिन जब बात परिवार की आती है तो लोगों को पीछे हटना पड़ सकता है और ऐसा ही समीर के साथ हो रहा है आपको बता दें की समीर NCB के मुख्य अधिकारीयों में से एक है और इन्ही के अनुसार अनेक बड़े से बड़े ड्रग्स के कारोबार को पकड़ा गया है। यह पहली बार नहीं है जब उन्हें इस तरह की धमकियां मिल रही है। हालाँकि उन्होंने यह नहीं बताया की धमकियां कौन दे रहे है और क्यों दे रहे है लेकिन यह जगजाहिर है की उन्होंने इन दिनों में क्या किया है।

इनका सपोर्ट करने के लिए इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि हम भी इनके सपोर्ट में या फिर सच्चाई की तरफ से लिख पायें।

Latest Posts

Don't Miss