Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

समुन्द्र के बीचो-बिच कर रहे थे ड्रग्स पार्टी NCB ने शाहरुख़ के बेटे समेत 13 हाई प्रोफाइल लोगों को किया गिरफ्तार

शनिवार रात अचानक NCB ने एक समुंदरी जहाज पर छापा मारा यह जाहाज गोवा-मुंबई जा रहा था। लेकिन बिच में ही NCB ने छापा मारकर बड़ी संख्या में ड्रग्स का कंटेनर पकड़ा है। इस जाहाज में रेव पार्टी का आयोजन था अनेक सेलिब्रेटी के बच्चे और अनेक बड़ी हस्तियाँ मौजूद थी। उसी समय जब किसी ने NCB को इसकी सुचना दी तो उन्होंने भी इस पार्टी में किसी तरह एंट्री ले ली। इस पार्टी का टिकेट एक लाख से दो लाख रूपए था दो तीन दिन लगातर चलने वाली पार्टी में अनेक सितारें भी मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार इस जाहाज में 700 लोग मौजूद थे और सभी इस पार्टी को एन्जॉय करने के लिए आये थे इनमे से एक अधिकारी NCB का भी था और उसने पहले तो पार्टी को एन्जॉय किया और बाद में सभी के खिलाफ सबूत लेकर NCB को सूचित कर दिया।

NCB ने दिल्ली को तीन लड़कियों को किया गिरफ्तार


इस कार्यवाही में दिल्ली की रहने वाली तीन हाई प्रोफाइल लड़कियां भी गिरफ्तार हुई है इसके आलावा 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी से पूछताछ करी जा रही है लेकिन इस खबर में अगर किसी का नाम सबसे ज्यादा आ रहा है तो वह है शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का बताया जाता है की आर्यन भी इस पार्टी में मौजूद थे और उन्हें भी NCB ने पूछताछ के लिए पकड़ा है।

आर्यन का नाम आने पर मीडिया में आई सुर्खियाँ

जैसे ही आर्यन का नाम बाहर आया तो सोशल मीडिया पर इसी का जिक्र होने लगा लेकिन अगर मैं आपको सूत्रों के अनुसार बताऊं तो अभी तक NCB ने किसी का नाम अनाउंस नहीं किया है लेकिन एक खबर के अनुसार शाहरुख खान के बेटे आर्यन इस पूछताछ में शामिल हो सकते है। चूँकि बात इतनी भी आई है की आर्यन का फोन NCB ने जब्त कर लिया है।

पार्टी में आने के लिए नहीं दिया आर्यन ने पैसा

खबरों के अनुसार हम यह जानकरी आपको दे रहे है अभी तक किसी तरह की NCB ने ऑफिसियल अनाउन्समेंट नहीं करी है। खबरों के अनुसार आर्यन का मोबाइल जब्त कर लिया गया है और पहली पूछताछ में आर्यन ने बताया है की उसे गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था उसने पार्टी में शामिल होने के लिए किसी तरह का कोई पैसा नहीं दिया है। वह इनोसेंट है और उसने किसी तरह का गलत काम नहीं किया है।

हालाँकि उस समय NCB का एक अधिकारी वहां मौजूद था तो हो सकता है उसने सेलिब्रेटी के लडके के खिलाफ कुछ सबूत देखे हो। खैर अभी तक ऑफिसियल खबर नहीं आई है एक अंदाजा है की आर्यन ने किसी तरह का गलत किया है। बॉलीवुड में यह पहली बार नहीं है जब किसी को इस तरह पकड़ा गया है इस जाहाज में भी 700 लोग मौजूद थे और यह सब हाई प्रोफाइल वाले है आप सोच सकते है की यह ड्रग्स का मामला कितना बड़ा हो सकता है। इस जाहाज पर सात प्रकार की ड्रग्स मिली है।

ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें ताकि सभी को इनका असली चेहरा नजर आये।

Latest Posts

Don't Miss