Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

बॉलीवुड के वो 7 सितारे जो शराब को हाथ भी नहीं लगाते, फिर भी फिल्मों में नशेड़ी की एक्टिंग शानदार करते है

बॉलीवुड में पहले सुशांत और अब सिद्धार्थ के जाने के बाद एक बात हर कोई कहता है की बॉलीवुड में नशा बहुत ज्यादा हो रहा है लेकिन शायद आपको पता नही की बॉलीवुड में ऐसे अनेक अभिनेता और अभिनेत्रियाँ है जो नशे को हाथ भी नहीं लगाती है आज हम इस आर्टिकल में एक छोटी सी लिस्ट आपको बताने जा रहे है यह सलिबेरेटी है जो शराब या किसी तरह के नशे को हाथ भी नहीं लगाते है आइये शुरू करते है उन हस्तियों के बारें में बताना जो बॉलीवुड में रहते हुए भी नशा नहीं करते –

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अनेक फिल्मों में शराबी का रोल किया है यहाँ तक की उनकी एक फिल्म का नाम भी शराबी है लेकिन शायद आपको यह जानकारी नहीं होगी अमिताभ अब शराब को हाथ भी नहीं लगाते है। उन्हें शराब से इतनी नफरत है की वह अब शराब से दुरी बनाये रखते है।


लेकिन एक समय था जब अमिताभ काफी ज्यादा शराब पीने लगे थे लेकिन अब वह सब बदलकर एक अच्छा जीवन जीने लगे है और आज उनकी बोली और एक्टिंग देखकर लगता भी है।

अभिषेक बच्चन

अपने पिता की तरह अभिषेक भी नशे की लत से बच्चे हुए है वह किसी भी पार्टी में किसी भी तरह का कोई नशा नहीं करते है। अक्सर कहते है की अच्छी डाईट अगर लें तो हम स्वस्थ रहेंगे अगर हम नशे की लत में पड़ गये तो जिंदगी खराब हो जायेगी।

आज अभिषेक बॉलीवुड में काफी हिट और फिट है इनकी एक्टिंग भी काफी अच्छी है आप इनकी फिल्मों में देख सकते है।

अक्षय कुमार

कॉमेडी, एक्शन या फिर रोमांटिक किसी भी तरह की एक्टिंग के लिए जाने-जाने वाले ख़िलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपने जीवन में किसी तरह का नशा नहीं करते है वह हमेशा नशे से दूर रहने की बात करते है।

यहाँ तक की अक्षय कुमार किसी भी ऐसी पार्टी में शामिल नहीं होते जहाँ पर शराब इत्यादि चलती हो तो आप देख सकते है नशे से अक्षय कुमार कितना बचे हुए है और आज इसी वजह से हिट भी है।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड में अनेक अभिनेत्रियाँ नशे से जुड़ी हुई है लेकिन दीपिका किसी तरह का कोई नशा नहीं करती है वह नशे से बची हुई है और आज भी उन्हें किसी पार्टी में नशा करते हुए नहीं देखा गया है शायद इसी वजह से वह बॉलीवुड में सफल भी हुई है और आज उनके पास अच्छे प्रोजेक्ट भी है हालाँकि कंट्रोवर्सी में दीपिका का नाम अक्सर आता है।

परिणीती चोपड़ा

परिणीती चोपड़ा भी किसी तरह के नशे को हाथ तक नहीं लगाती है वह अक्सर कहती है की बॉलीवुड में सफलता का एक मन्त्र यह भी है की उन पार्टी में जाना बंद कर दो जहाँ पर शराब या किसी तरह का नशा चलता हो ऐसी पार्टी से अगर हम बच गये तो हमारी जिंदगी सफल है हम हमेशा सफल रहेंगे और यह काफी ध्यान रखती है इन बातों का।

शिल्पा शेट्टी

स्लिम ब्यूटी कहलाई जाने वाली शिल्पा शेट्टी भी किसी तरह का नशा नहीं करती है वह शराब को हाथ भी नहीं लगाती है। इतना ही नहीं शिल्पा अपने जीवन में काफी सफल है और अपनी ब्यूटी और सेहत को लेकर काफी एक्टिव रहती है।

शिल्पा की टिप्स से अनेक अभिनेत्रियाँ स्लिम हुई है यहाँ तक की आज तो लोग उनकी ब्यूटी टिप्स पढ़कर अपने आप को खुबसुरत बनाते है उनके ब्लॉग पर अनेक जानकारियां है यह किसी तरह के नशे को हाथ नहीं लगाती है।

सोनू सूद

रियल लाइफ हीरो कहलाये जाने वाले सोनू सूद भी किसी तरह के नशे को हाथ नहीं लगाते है लेकिन अनेक फिल्मों में इन्हें नशे में एक्टिंग करते हुए देखा गया है यह बहुत अच्छे अभिनेता होने के साथ एक अच्छे इंसान भी है इनकी इंसानियत आज जग जाहिर है और लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते है।

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें जरुर बताएं और अगर आर्टिकल अच्छा लगा है तो हमें फॉलो करें और जानकारी को शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss