Monday, November 28, 2022

Latest Posts

सख्त कानून बनने के बाद भी इस शख्स ने अपनी पत्नी को फोन पर तीन तलाक दिया, पत्नी बोली खूबसूरती रास नहीं आई

झारखंड के एक गाँव में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है आप जानते है की सरकार ने तीन तलाक को लेकर बहुत कड़े नियम बनाये है अब तीन तलाक मान्य नहीं है लेकिन फिर भी धड़ले से एक वर्ग तीन तलाक देता आ रहा है। हाल ही में एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है महिला के अनुसार कुछ साल पहले उसकी शादी हुई और हम काफी ख़ुशी से जीवन यापन कर रहे थे।

पति को मैं खुबसुरत लगती थी और वह हमेशा मेरी तारीफ़ करते थे मैं अपनी जिंदगी में खुश थी। लेकिन कुछ महीनो में मेरे पति का मिजाज बदल गया। पति का नाम शहंशाह बताते हुए महिला ने बताया की अब लगता है उनका किसी और के साथ चक्कर है।

मार-पीट करके मुझे घर से भगा दिया


महिला ने बताया की मुझे ससुराल वालों में मार-पीट करके घर से भगा दिया जैसे तैसे वह पीहर पहुंची अब उनके डेढ़ साल की एक बच्ची भी है। लेकिन कुछ दिन पहले मेरे पति मुझे कॉल करते है और अचानक फोन पर तीन तलाक बोल देते है।

मैं काफी परेशान हूँ और अब बहुत दुखी हूँ, मेरी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो गई है। महिला ने बताया की उसका पति अन्य औरत के संपर्क में है और वह अब मेरी खूबसूरती पर मोहित नहीं रहता है।

उसका परिवार उसके साथ है

महिला ने अपने ससुराल वालों पर भी मामला दर्ज करवा दिया है और गंभीर आरोप लगाये है उसके अनुसार परिवार पति का पूरा साथ देता है और हम दोनों को अलग करना चाहता है। मैं अपनी जिंदगी में खुश थी और जितना बन पड़ता था उतना पति के लिए कर रही थी लेकिन अब यह संभव नहीं है।

मैं परेशान हूँ और कभी-कभी तो जिंदगी से राबता करने का मन करता है। ऐसे में पुलिस विभाग ने व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है उसपर सख्त कार्यवाही करने की बात कही है।

पुलिस करेगी कार्यवाही

पुलिस अफसर के अनुसार महिला के पति के खिलाफ सख्त कार्यवाही करी जायेगी और बहुत जल्द महिला के पति को पकड़ लिया जाएगा। अगर वह आरोपी साबित होता है तो उसपर सख्त कार्यवाही करी जायेगी। पुलिस के अनुसार ऐसे मामले लगातर बढ़ते जा रहे है, बहुत से लोग कानून को मानते नहीं है और तीन तलाक अब भारत में बैन है यह लोग स्वीकार नहीं कर रहे है।

आस-पास की ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी कोई ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि आपको ऐसी जानकारी रोज मिलती रहे।

Latest Posts

Don't Miss