Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

खुबसुरत मॉडल मोना रोय को पटना में बनाया निशाना, बदमाशों ने बिच रास्ते मॉडल को किया लहुलुहान

बिहार की राजधानी पटना में कल एक दर्दनाक घटना हुई, यहाँ पर मशहूर मॉडल मोना राय को कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। हालाँकि मोना अभी खतरे से बाहर है लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सुराग नही मिला है। मोना राय इवेंट और विज्ञापन की मदद से अच्छी कमाई कर रही है लेकिन हाल ही में उनपर पटना में हुए इस तरह के हमले से उनके भविष्य पर काफी बुरा असर पड़ने वाला है।

मोना रॉय ने हाल ही में एक इवेंट में अपने जीवन के बारें में कुछ बातें बताई थी लेकिन उनके जीवन में किसी तरह के दुश्मन का जिक्र नहीं था लेकिन एक बात यह भी है की सफल लोगों के दुश्मन भी खूब होते है।

कैसे अंजाम दिया इस घटना को


जानकारी के अनुसार अनीता उर्फ़ मोना दुर्गा पूजा के लिए मंदिर गई थी और देर रात अपने स्कूटी से अपने घर आ रही थी। साथ में 12 साल की बेटी भी थी वह अपने घर के पास पहुंची थी की कुछ बदमाश पहले से ही खड़े थे और उन्होंने उसपर गोलियां बरसा दी।

मोना के एक गोली कमर में आ लगी और वह घायल हो गई लेकिन 12 साल की बच्ची ने शोर मचाया तो कुछ लोग बाहर आये। हालाँकि स्पीकर्स की आवाज में गोली की आवाज किसी को सुनाई नहीं दी।

बेटी ने बचाई माँ की जान

अगर बेटी अगर लोगों को नहीं बुलाती तो शायद अनीता उर्फ़ मोना इस दुनिया में नहीं रहती क्योंकि गोली की आवाज किसी को सुनाई नहीं दी इसी वजह से किसी ने इस घटना पर ध्यान नहीं दिया लेकिन बदमाशो के जाने के बाद 12 साल की बच्ची ने आस-पास के पड़ोसियों को बुलाया और अपने घर में जानकारी दी उसके बाद मोना को निजी अस्पताल लेजाया गया।

क्या कारण था गोली मारने का

अभी तक किसी तरह के कारण का पता नहीं चला है ना तो अनीता को किसी तरह की कॉल आई या ना फिरौती की मांग थी अचानक उसपर हुए इस हमले से उसका पूरा परिवार डरा हुआ है पटना में मोना का नाम काफी पोपुलर है और पानी जिंदगी अच्छे से जी रही थी लेकिन अब यह मामला काफी गंभीर होता जा रहा है।

पुलिस इस मामले की पूरी जानकारी निकाल रही है जैसे ही उन्हें सबूत मिलते है वह प्रेसवार्ता करके जानकारी देगी। आस-पास की ऐसी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss