Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

10 साल की बच्ची को मौलवी ने बनाया अपना शिकार, आखिर कब बाज आयेंगे यह लोग

मुझे जब इस तरह की न्यूज़ लिखने को मिलती है तो खून खोल उठता है आखिर इंसान इतना हैवान कैसे बन जाता है। कैसे वह किसी मासूम को अपना शिकार बना लेता है। उत्तरप्रदेश के संतकबीर नगर में एक मौलवी ने 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करी है।

मैं यहाँ के पुलिस अधिकारी और समाज के ठेकेदारों से एक बात कहना चाहूँगा की अगर आपके राज में ऐसा होता है तो लानत है ऐसी समाज से और लानत है ऐसे लोगों को जो कहते है की हम शांति स्थापित करना चाहते है। माफ़ करना भावनाओं में बह जाता हूँ चलिए पढ़ते है इस शर्मनाक खबर को –

मदरसे में मौलवी ने किया कांड


यूपी के संतकबीर नगर में मदरसे में एक 10 साल की बच्ची पढने के लिए जाती है और वहां पर एक मौलवी की उसपर गन्दी नजर पड़ती है। मौलवी ने बच्ची के साथ गलत किया जब घर वालों को इसका पता चला तो उन्होंने मौलवी पर कार्यवाही की मांग करी।

मौलवी कृत्य करके फरार हो गया है अभी तक पुलिस मौलवी को पकड़ नहीं पाई है लेकिन यह पहला मामला इस तरह का नहीं है देश में अलग-अलग जगहों पर ऐसे मामले लगातार हो रहे है।

बच्ची के माता-पिता ने बताया

बच्ची के माता-पिता ने बताया की उनकी बेटी दो भाइयों के साथ मदरसे में पढने के लिए गई वहां के टीचर मुस्ताक ने छुट्टी होने के बाद भाइयों को कलम लाने के लिए भेज दिया और पीछे से बच्ची के साथ गलत हरकतें करी।

उसके बाद जब बच्ची ने घर आकर मुस्ताक जो की टीचर है उसके बारें में पूरी बात बताई तो घर वाले समझ गये और पुलिस को इसकी सुचना दी। पुलिस को सुचना देते ही पुलिस ने मुस्ताक को पकड़ने के लिए टीम बनाई लेकिन तब तक मुस्ताक फरार हो चूका था।

कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए ऐसे लोगों पर

देश में इस तरह के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है ऐसे में हम तो यही कहेंगे की ऐसी घटना जब भी हो तो कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए ताकि लोगों को पता चल पाए की ऐसी घटना करने पर किस तरह की सजा मिलती है।

सरकार और कानून का लचीलापन ही इस तरह की घटना का कारण है चूँकि हर बार आरोपी कुछ समय बाद जेल से बाहर आ जाता है इससे अनेक ऐसी मानसिकता वाले लोगों को इस तरह की घटनाओ को बढ़ावा देने का मौका मिलता है। इस खबर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि लोगों की नजर में यह मामला आये और ऑनलाइन लोग न्याय की मांग करें।

आस-पास की खबरों के लिए हमें फॉलो करें और उम्मीद है कि आप इस जानकारी को शेयर जरुर करेंगे ताकि इस तरह की घटना आगे ना हो। हमारा प्रयास लोगों को अच्छी जानकारी देना है लेकिन जब ऐसी खबरें आती है तो खुद के भाव लिखने पड़ ही जाते है। बात बुरी लगी हो तो माफ़ करना लेकिन शेयर जरुर करना।

Latest Posts

Don't Miss