Monday, November 28, 2022

Latest Posts

इस तस्वीर वाले छोटे बच्चे को पहचानो तो जाने, 2 दशक तक बॉलीवुड में राज कर चुके है, हर फिल्म में होता था इनकी बहन का बला’त्कार अब तो पहचानो

कभी-कभी हमारे सामने कुछ ऐसी तस्वीरें आ जाती है जब हम इन तस्वीरों को देखते है तो वह कौन है पहचानना मुश्किल हो जाता है अब यह तस्वीर ही देख लो इस तस्वीर में एक बच्चा नजर आ रहा है फोटो काफी पुरानी है आप और हम इनके काफी बड़े फैन है।

लेकिन अगर आप आगे आर्टिकल पढ़े बिना इन्हें पहचान लेते है तो मैं कहूँगा की आप इनके बड़े वाले फैन हो लेकिन आर्टिकल पूरा पढ़ लो कहीं आप गलत भी हो सकते है। चलो मैं एक टिप्स देता हूँ इनकी हर एक फिल्म में इनकी बहन का बला-तकार हो जाता जाता था। यह फिर उनसे बदला लेते थे अब कोई आया दिमाग में नहीं आया तो आगे पढ़ लो अगर आ भी गया तो भी पढ़ लो कन्फर्म तो करना होगा ना।।

डांस और फाईट है कमाल की


दिखने में यह अभी बच्चे है लेकिन अब यह नाती-पोतों वाले हो गये है इनके डांस स्टाइल को बॉलीवुड में कॉपी किया जाता है। इनके अनेक कारनामो को बॉलीवुड में पसंद किया जाता है इन्होने बॉलीवुड में ही नहीं अनेक भोजपुरी, साउथ फिल्मों में काम किया है।

इन्हें कराटे फिल्म में भी आप देख सकते है और इनकी हर एक फिल्म में इनका रोल काफी फाइटिंग वाला होता था। यह अपनी डांस मूव से पहचाने जाते है अगर अब भी दिमाग में नहीं आये है तो चलिए हम बता देते है।

मिथुन चक्रवर्ती नाम तो सुना होगा

मिथुन का नाम किसने नहीं सुना जी हाँ यह तस्वीर उन्ही के बचपन की है इस तस्वीर में मिथुन को पहचान लेना किसी बड़ी उपलब्धी के समान है। वैसे मैं उनका फैन हु लेकिन पहली नजर में तो मैं भी इन्हें पहचान नहीं पाया लेकिन जब हमें ऐसी टिप्स मिली तो भाई मिथुन दा को पहचान ही गये।

तो कैसी लगी यह फोटो अगर अच्छी लगी है तो हमें कमेंट में जरुर बताना वैसे बचपन में मिथुन दा काफी शानदार लगते थे और इन्होने बॉलीवुड क्या-क्या दिया है आप खुद जानते है।

दो दशक तक बॉलीवुड में किया राज

हालाँकि मिथुन को आज भी बॉलीवुड में देखा जाता है लेकिन इन्होने अपने जीवन में दो दशक लगातार बॉलीवुड में काम किया है। इनके स्टाइल इनकी डांस मूव और इनका एक्शन काफी कमाल का था।

उस समय जब यह पोपुलर थे तो हमने भी इनके हेयरस्टाइल को कॉपी किया था चलिए आप भी बता दो आपने इनका कौनसा स्टाइल कॉपी किया। हाँ फिल्म चंडाल में इन्हें देखकर हम डर जरुर गये थे की अब मिथुन तो राक्षस बन रहा है लेकिन फिल्म का अंत काफी शानदार और फिल्म के अनुसार था।

तो बॉलीवुड के ऐसे ही किस्सों के लिए हमें फॉलो कर लीजिये क्योंकि हम आपके लिए अनोखे नही सबसे अलग पोस्ट लेकर आते है अगर आर्टिकल अच्छा लगा है तो हमें फॉलो जरुर करियेगा।

Latest Posts

Don't Miss