Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

मिस्त्री को प्रेमिका से मिलना होता तो 2 घंटे के लिए काट देता था गाँव की बिजली, प्रेमिका को इस तरह मिल जाता सिग्नल

प्रेम क्या से क्या करवा देता है किसी को प्रेम आबाद तो किसी को बर्बाद कर देता है लेकिन हाल ही में पूर्णिया जिले के जमाई टोला गाँव में प्रेम ने एक अलग ही रूप लिया। जमाई टोला गाँव की एक युवती से मिस्त्री सुरेन्द्र का प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों को अगर मिलना होता तो प्रेमी एक सिग्नल देता और प्रेमी और प्रेमिका जबतक मन होता तब तक मिलते।

लेकिन उनके मिलने से पुरे गांव को परेशानी होती पिछले महीनो में पड़ी गर्मी में जब वह परेशान होते तो वह सरकार को गाली देते लेकिन उन्हें पता नहीं था की यहाँ पर मामला कुछ और हो रहा है। आइये जानते है पूरा मामला

मिस्त्री की अजब प्रेम कहानी


परोरा निवासी सुरेन्द्र का जमाई टोला गाँव की एक लड़की से प्रेम संबंध चल रहा था जब भी प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलना होता तो वह गाँव की बिजली काट देता था। चूँकि वह खुद बिजली का मिस्त्री था तो सब उसका इंतजार करते उसके बाद वो ही इस बिजली को ठीक करता लेकिन कहते है ना की इंसान कितना भी शातिर हो कुछ ना कुछ गलती तो अपने जीवन में जरुर करता है।

जब मन करता सिग्नल दे देता

मामला हफ्ते में एक बार का होता तो भी चल जाता अब तो हर रोज ऐसा होने लगा रात होते ही गाँव की लाइट फूर हो जाती और जब तक सुरेन्द्र नहीं आता बिजली नहीं आती लेकिन किसी ने देखा की सुरेन्द्र लाइट कटते ही एक घर में जाता है और पड़ोसी ने जैसे ही निगाह जमाई तो पूरा मामला वो समझ चूका था।

इस बार पूरा गाँव तैयार था और इंतजार कर रहा था की कब बिजली लुप्त हो और कब सुरेन्द्र और उसकी प्रेमिका को पकड़ा जाये। कुछ ही दिनों बाद वो रात भी आई सुरेन्द्र जैसे ही बिजली काटकर घर में घुस्सा तो गाँव के लोगों ने उसे और प्रेमिका को रंगे हाथों पकड़ लिया।

सर मुंडवाकर घुमाया और करवा दी शादी

गाँव के लोगों ने सजा देने के लिए प्रेमी जोड़े का सर मुंडवाकर जुत्तों की माला डालकर दोनों को गाँव में घुमाया और उसके बाद दोनों की आदिवासी रीति रिवाज के अनुसार शादी कर दी। गाँव वालों ने शादी करके सुरेन्द्र और लड़की को विदा किया लेकिन

आगे एक और कहानी बाकी थी सुरेन्द्र पहले से शादी-शुदा था उसकी पत्नी पहले से ही घर मौजूद थी लेकिन एक बात और है अभी तक इस मामले से जुड़ी को शिकायत नहीं हुई है। लेकिन मिस्त्री का यह कारनामा लोगों की हंसी जरुर निकाल रहा है।

Latest Posts

Don't Miss