Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

खूबसूरती में प्रियंका चोपड़ा को भी मात देती है उनकी बहन मीरा चोपड़ा, बहन की वजह से नहीं मिल पाया बॉलीवुड में काम

प्रियंका चोपड़ा को हम सभी जानते है बॉलीवुड में अच्छी पहचान होने के कारण उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है लेकिन इनकी बहन मीरा चोपड़ा खूबसूरती के मामले में प्रियंका से काफी ज्यादा आगे है। लेकिन बॉलीवुड में इन्हें बहुत कम पहचान मिली है हालाँकि तेलुगु फिल्मों में इन्हें प्रियंका से भी ज्यादा पहचान मिली हुई है।

आइये देखते है मीरा चोपड़ा के जीवन के बारें में हाल ही में मीरा उस वक्त चर्चा में आ गई जब उन्होंने अपने घर को डिजाइन करने वाले इंटीरियर डिजाइनर पर केस किया। मीरा ने बताया की उसे अपने ही घर से बाहर कर दिया गया है और जब भी घर के बारें में बात करी जाए तो डिजाइनर गलत तरह से बात करता है –

मीरा चोपड़ा के बारें में


मीरा चोपड़ा का जन्म 8 जुलाई 1983 को दिल्ली में हुआ मीरा प्रियंका से एक साल छोटी है। आज मीरा चोपड़ा को बॉलीवुड की अनेक फिल्मों में काम मिला हुआ है उन्होंने फिल्म गैंग्स ऑफ़ घोस्ट, नास्तिक, सेक्सन 375 और 1920 लंदन फिल्म में काम किया है। हालाँकि तेलुगु सिनेमा की तमाम फिल्मों में मीरा काम कर चुकी है।

साउथ फिल्मों में मीरा की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है इसी वजह से इन्हें महंगी अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी रखा गया है।

खूबसूरती में प्रियंका से दो कदम आगे

अगर मैं बात करूं मीरा की खूबसूरती की तो वह प्रियंका से दो कदम आगे है लेकिन उन्हें बॉलीवुड में बहुत कम काम मिला है इसकी वजह एक बार मीरा ने अपनी बहन को बताया था उसने कहा की प्रियंका की वजह से वह बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल नहीं कर पाई लेकिन मैं हमेशा अपना बेस्ट देती आई हूँ।

साउथ सिनेमा में आज मीरा को बहुत पहचान मिली हुई है और उसी के दम पर वह अच्छा पैसा भी कमा रही है एक लग्जरी लाइफ जी रही है इसका कारण उनकी एक्टिंग काफी शानदार है। आपने साउथ की ख़िलाड़ी फिल्म में इनकी एक्टिंग का लुक जरुर देखा होगा। इस फिल्म में इन्होने अंजली का किरदार निभाया था।

सोशल मीडिया पर काफी रहती है एक्टिव

मीरा चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है यही कारण है की उन्हें लोग काफी फॉलो करते है और इन्हें फैन्स का कहना है की बहुत जल्द यह प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड में रिप्लेस करने वाली है हालाँकि मीरा ने कहा की मैं अपनी जगह सही हूँ और मुझे किसी से कॉम्पिटीशन नहीं करना है।

धीरे ही सही मैं बॉलीवुड में अपनी जगह कायम कर लुंगी और अभी इन्होने बॉलीवुड की चार फिल्मों में काम किया है और इनके किरदार की काफी तारीफ़ भी हुई है।

बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी जानकारी के लिए आप हमें फॉलो जरुर करें और जानकारी अच्छी लगी है तो हमें फॉलो जरुर करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम रोज देते रहें।

Latest Posts

Don't Miss