Monday, March 13, 2023

Latest Posts

मनरेगा में मजदूरी करने आई युवती की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर एक घंटे तक साथ सोता रहा 21 साल का युवक, 53 अन्य मजदूर देखते रहे मंजर

राजस्थान में इन दिनों क्राइम बहुत तेजी से बढ़ रहा है अभी एक 21 साल के युवक ने 32 साल की महिला की गर्दन काट दी और 53 अन्य मजदूरों के सामने युवक शव से लिपटा रहा। वह शव से एक घंटे तक लिपटा रहा और जब पुलिस आई तो उसे अलग किया गया।

आइये जानते है इस खबर की पूरी जानकारी और क्यों एक युवक ने एक महिला के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया पूरी जानकारी के लिए आइये पढ़ते है पूरी खबर –

दो बच्चों की माँ पहली बार आई थी नरेगा पर काम करने के लिए


शांति की उम्र 32 साल थी और दो बच्चों की माँ थी, लेकिन जालोर के अहोरा थाना क्षेत्र के सांवला गाँव का एक युवक उससे एक तरफा प्यार करता था। मनरेगा में महिला को देखकर यवक उसके पास गया और अपने साथ संबंध बनाने के लिए कहने लगा लेकिन महिला ने मना कर दिया।

युवक गणेश जिसकी उम्र महज 21 वर्ष थी वह इस बात से इतना नराज हुआ की उसने कुल्हाड़ी से महिला की गर्दन काट दी। उसने तब तक वार किया जब तक महिला की गर्दन लटकने ना लगी।

महिला की मौत के बाद शव से लिपट गया

युवक प्यार में इतना अँधा हो गया की महिला की मौत हो जाने के बाद एक घंटे तक शव से लिपटा रहा वहां मौजूद अन्य मजदूर जिनकी संख्या 53 के करीब थी सब यह मंजर देख रहे थे लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई की वह महिला को बचा सके और युवक को उससे अलग कर सके।

जैसे-तैसे पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली और मौके पर पुलिस पहुंची तो उसने युवक को शव से अलग किया। युवक प्यार में पागल हो चूका था और महिला को अंत तक अपना बनाकर रखना चाहता था।

मानसिक रूप से बीमार है युवक

गाँव के लोगों के अनुसार युवक मानसिक रूप से बीमार था और उसने इस घटना को अंजाम दिया लेकिन कोई भी डर के कारण उसे बचाने के लिए नहीं गया। महिला पर वह तब तक वार करता रहा जब तक महिला पूरी तरह से खत्म नहीं हो गई।

लेकिन आरोपी गणेश शान्ति से कब मोहब्बत करने लगा इसकी जानकारी गाँव के किसी भी व्यक्ति या किसी भी इंसान को नहीं है। उन्होंने बताया की वह शांति से बात करता था और अचानक उसने उसपर कुल्हाड़ी से वार कर दिया और शांति पहले ही वार में खत्म हो गई लेकिन वह उसकी गर्दन कटने तक उसपर वार करता रहा।

आस-पास की ऐसी बड़ी और छोटी खबरों के साथ बने रहने के लिए हमें फॉलो करें अगर जानकारी आप आगे शेयर करते है तो आपको लेटेस्ट खबर सबसे पहले प्राप्त होगी।

Latest Posts

Don't Miss