Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

मंगेतर को छोड़ दूसरी लड़की को भगाकर ले गया युवक, दूसरी लड़की ने भी किया शादी से मना अब युवक ना घर का रहा ना घाट का देखें  

राजस्थान में एक युवक के साथ जो हुआ है उसे सुनकर ऐसा लगता है की लड़के के साथ धोखा हो गया है लेकिन लड़के ने भी किसी को धोखा दिया है इस खबर को पूरा पढने के बाद आप भी लड़के की चिंता तो जरुर करोगे,

लड़के की 14 नवंबर को शादी थी लेकिन लड़के को एक अन्य लड़की से प्यार था उसने लड़की को घर से भगाया लेकिन वह शादी करने में सफल नही हो पाया आइये जानते है इस खबर की पूरी सच्चाई ताकि आप इस खबरों अच्छे से जान पायें।

शादी से पहले प्रेमिका को लेकर फरार


राजस्थान के रतनाढा क्षेत्र के बादल नायक की तीन साल पहले सगाई कर दी थी उसने अपनी होने वाली पत्नी से कहा की वह उसे हमेशा खुश रखेगा लेकिन इन्ही तीन सालों में उसे एक लड़की से प्यार हो गया।

लड़की लड़के से शादी करना चाहती थी लेकिन अब लड़के की सगाई हो गई तो अब क्या हो सकता था लेकिन लड़के ने हिम्मत करी और लड़की को भगाकर ले गया। इसी 14 नवंबर को उसकी शादी थी लेकिन वह लड़की को लेकर फरार हो गया।

लड़की के घर वालों ने पुलिस लगा दी

जब लड़की के घर वालों को पता चला की उनकी लड़की भाग गई है तो पुलिस को मामला दर्ज करवाया गया और पुलिस ने बहुत जल्दी दोनों को गिरफ्तार कर लिया लड़का शादी कर नही पाया और लड़की पुलिस के पास आते ही बदल गई।

उसने अपने माँ-बाप के साथ रहना बताया और लड़के पर आरोप लगा दिए की वह उसे बहलाफुसला के ले गया था। लड़का इससे बच पाता तभी लड़की की सगाई हुई उस लड़की ने भी पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया।

लड़के पर धोखा देने का आरोप लगा है

जिस लड़की से सगाई हुई थी उसके घर वालों ने भी बादल नायक पर आरोप लगाते हुए कहा की उनकी लड़की को धोखा दिया है इतना ही नहीं उन्होंने शादी की खरीददारी भी कर ली थी कार्ड भी बाँट दिए गये थे इतना सब करने के बाद लड़के ने उन्हें धोखा दिया है।

अब पुलिस लड़के को दो केस में पकड़े हुए है लेकिन क्या आप बतायेंगे इसमें लड़के की गलती कहाँ है। हाँ गलती इतनी है की उसने सगाई वाली लड़की को धोखा दिया लेकिन उस लड़की ने लड़के के साथ क्या किया वह आप देख सकते है। आस-पास की खबरों से बने रहने के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम रोज देते रहें।

Latest Posts

Don't Miss