Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की No Filter लुक के साथ शेयर कीं खूबसूरत फोटोज हो रही जमकर वायरल

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा

बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं.ये अपनी फिटनेस और स्टाइलिश लुक से लोगो को आए दिन हैरत में डाल देती है.मलाइका के फिटनेस वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं.इसके साथ ही वे अपने गार्जियस लुक को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं.मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चंद लेटेस्ट फोटो शेयर की है.इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही है.तस्वीरों में मलाइका ने जरा सा भी मेकअप नहीं किया है लेकिन फिर भी देखने में काफ़ी दिलकश लगती है.

फुल मेकअप में रहने वाली

अभिनेत्री मलाइका बेहद ही सिंपल अंदाज में फोटो शेयर की है.जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. तस्वीरों को देखकर पता लगता है कि अभिनेत्री ने व्हाइट फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट ड्रेस और बालों को ओपन कर रखा है.मलाइका ने फोटोस को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘नो फिल्टर’.सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों को देखकर लगता है कि मलाइका ने एक क्लोजअप तस्वीर में कैमरे की ओर देखकर पोज देने की कोशिश कर रही हैं.वहीं दूसरी फोटो में वे नीचे देखकर पोज देती हुई देख रही है और तीसरी फोटो मलाइका की फुल लेंथ फोटो है.अभिनेत्री इसमें चेयर पर बैठी हुई अन्य दिशा में देखते हुए फोटो क्लिक करवाई है.अभिनेत्री तीनो तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही.

मलाइका की लेटेस्ट फोटो पर

फैंस के साथ ही बड़े- बड़े सेलिब्रेटी भी जमकर कमेंट कर रहे है.डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान का इस पर रिएक्शन आया है जिसमे इन्होंने लिखा कि “तू इसी तरह की शानदार दिखती है कामिनी” वही फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने कमेंट में लिखा “ब्यूटीफुल मलाइका” दरअसल मलाइका अरोड़ा आजकल बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में है.


अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते

को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.उनके एज गैप को भी लेकर काफी कुछ कहा गया था.लेकिन दोनों ने सबका सामना किया.हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में अर्जुन से पूछा गया कि जब आपने सोशल मीडिया पर अपनी पहली तसवीर मलाइका अरोड़ा के साथ पोस्ट की और इसे आधिकारिक माना गया था,तो क्या आप दोनों ने इस पर बात की?

इस पर अर्जुन कपूर ने कहा कि

हमारे रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने का फैसला कुछ ऐसा नहीं था जिसकी प्लानिंग की गई थी. ऐसा नहीं है कि हमने इसके बारे में बात की. यह व्यवस्थित रूप से हुआ.मुझे मलाइका और उनके जीवन के फैसलों को स्थान और सम्मान देना था कि क्या वह चीजों को सार्वजनिक करना चाहती हैं या अधिक समय देना चाहती हैं.

आगे एक्टर ने कहा, हमें पता था कि हमें इसे किसी बिंदु पर करना होगा. किसी बिंदु पर, आप बस चीजों को बहने देते है और वही हुआ (हमारे साथ). हमने एक निश्चित पाइंट के बाद चीजों को होने दिया जब हमें लगा कि हम सभी अटकलों और हमारे रास्ते में आने वाली सभी बातचीत का सामना करने के लिए मजबूत हैं,क्योंकि यह अस्थायी होगा.

और जो हम एक-दूसरे के लिए

महसूस करते हैं, वह दर्शकों और उन लोगों द्वारा देखा जाएगा जो हमारी परवाह करते है.हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की एक जबरदस्त फोटो शेयर किया था.इस तसवीर में वो काफी स्मार्ट दिखे थे.फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था, हे हैंडसम.तसवीर में अर्जुन सेल्फी में अपने दाढ़ी वाले लुक को फ्लॉन्ट करते दिखे थे

 

Latest Posts

Don't Miss