Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

घर खर्च के लिए कम पैसे दिए तो माँ और बेटे ने मिलकर पिता और दादी पर कर दिया हमला, पैसों के लिए रिश्तों की धज्जियां उड़ा दी

पैसों के लिए आज लोग क्या कुछ कर जाते है इस खबर को लिखते वक्त मैं यही सोच रहा हूँ की लोग इतने बुरे कैसे बन सकते है। हाल ही में दिल्ली के रामनगर में एक घटना घटी है इस घटना में एक माँ और बेटे ने मिलकर अपने पति और सास पर जानलेवा हमला किया है।

आखिर क्या वजह थी की एक बेटा भी अपनी माँ के साथ मिलकर दादी और पिता पर हमला कर देता है। आइये जानते है पूरा मामला क्या है और आखिर क्यों एक ही घर में रहने वाले लोगों ने एक दुसरे की जान लेने की कोशिश करी आइये पढ़ते है –

खर्च करने के लिए पैसा नहीं दिया तो


जानकारी के अनुसार पत्नी ने अपने पति से घर खर्च के लिए पैसे मांगे जब पति ने पैसे कम दिए तो पत्नी को गुस्सा आया शुरुआत में झगड़ा हुआ लेकिन बाद में दोनों के बिच बेटा भी आया और बेटे ने गुस्से में आकर अपने पिता की पिटाई शुरू करी दी।

बचाने के लिए दादी आई तो उनपर भी हमला बोल दिया और इसी बिच बेटे ने अपनी चाची को भी खूब पिटाई करी। बाद में किसी तरह सभी को बचाया गया लेकिन यह मामला यही नहीं रुका।

लोह की रोड से किया हमला

पुलिस में मामला दर्ज हुआ और पता चला की जब सभी ने पिता और दादी को बचाने की कोशिश करी तो माँ बेटे ने रोड उठाई और सभी पर हमला बोल दिया इसमें पिता और दादी को बुरी तरह जख्मी कर दिया वह अभी दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती है।

लेकिन पैसों की यह छोटी सी लड़ाई आखिरी इतनी बड़ी कैसे हो गई यह सोचने वाली बात है, पड़ोसियों के अनुसार माँ बेटे अक्सर अपने घर वालों से लड़ते है और अगर कोई उन्हें रोकता है तो उन्हें मरने पर उतारू हो जाते है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही जारी करी है

पुलिस को मामला मिलते ही पुलिस ने बेटे और माँ को पकड़ने के लिए कार्यवाही शुरू करी दी है हालाँकि दोनों माँ बेटे फरार है अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आये है लेकिन यह छोटी सी घरेलू लड़ाई अब इतनी बढ़ गई है।

पीड़ित के भाई और भाभी ने बेटे और माँ पर आरोप लगाते हुए कहा की जब घर खर्च के लिए कम पैसे दिए तो माँ और बेटे को गुस्सा आ गया और वह अपने पिता/पति को पीटने लगे घर के अन्य लोगों ने जब उसे छुडवाने की कोशिश करी तो उनपर भी हमला बोल दिया।

आस-पास की ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि अन्य लोगों तक भी यह जानकारी पहुंचे।

Latest Posts

Don't Miss