Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

पहले लव मैरिज करी बाद में 500 रूपए में एक रात के लिए बेच दिया पत्नी को, कंडोम से हुआ खुलासा

राजस्थान में क्राइम रेट काफी तेजी से बढ़ रहा है राजपूतों के राजस्थान में अब कायर जन्म लेने लगे है। हाल ही में सीकर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है इस रिपोर्ट में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार गुजरात की रहने वाली एक लड़की से धीरज जांगिड ने लव मैरिज करी थी दोनों में आपसी मनमुटाव तो कुछ नहीं था लेकिन गुरूवार को एक होटल में बैठे थे उसी वक्त एक व्यक्ति धीरज के पास आता है और दोनों में बात होती है उसके बाद वो आदमी धीरज की पत्नी को लेकर चला जाता है।

इस आदमी का नाम सोनू शर्मा था और वह उस महिला को दूर लेजाकर उसके साथ गलत करता है वह गलत करते वक्त कुछ प्रोटेक्शन का भी उपयोग करता है उसी प्रोटेक्शन ही सब खुलासा हुआ है।

पुलिस को रिपोर्ट लिखवाई महिला ने


महिला ने धीरज और सोनू शर्मा के नाम पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है महिला ने साफ़ तौर पर आरोपियों की पहचान करी है और उसने वह प्रोटेक्शन भी पुलिस को दी है जो सोनू शर्मा ने उपयोग करी थी यानि कंडोम भी उसने पुलिस को सबूत के तौर पर दिया है।

यह केस काफी हैरान करने वाला है लेकिन एक प्यार करने वाला व्यक्ति अपनी पत्नी को किसी के साथ कैसे बाँट सकता है लेकिन ऐसा हुआ है। पुलिस ने धीरज को पकड़ने के लिए प्लान तैयार कर लिया है और सोनू शर्मा का अभी तक कुछ पता नहीं चला है।

कुछ महीने पहले दोनों की हुई थी शादी

महिला ने बताया की धीरज और उसकी शादी कुछ दिन पहले हुई थी वह दोनों ही लव मैरिज करके शादी के रिश्ते में आये थे और आज धीरज ने अपना असली चेहरा दिखा दिया अब वह महिला किसी की नहीं रही घर वाले उस कुछ पूछ नहीं रहे और महिला के साथ ऐसी घटना होने के कारण वह पूरी तरह से टूट गई है।

ऐसे मामले अक्सर आते है सामने

राजस्थान ही नहीं देश के अनेक कोनो से ऐसी खबरे आती है लेकिन यह प्यार प्रेम किसी की जान ले सकता है तो किसी की जिंदगी उजाड़ सकता है इसलिए हम तो यही कहेंगे की पहले इंसान को पूरी तरह से परखो उसके बाद उसके साथ जिंदगी बिताओ।

खैर धीरज और सोनू के खिलाफ वारेंट जारी कर दिया गया है और महिला को डॉक्टरों की देख-रेख में छोड़ा गया है महिला को न्याय चाहिए और उसने अपने साथ सबूतों को भी लाया है। प्रोटेक्शन से सोनू शर्मा पर पुलिस कड़ी कार्यवाही कर सकती है।

आस-पास की ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमे फॉलो कर सकते हैं आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें जरुर बताएं ताकि आपको ऐसी पोस्ट हम रोज देते रहे और न्यूज़ से जुड़े रहने के लिए इस आर्टिकल को ज्यादा शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss